Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिहार: 2 दिनों में श्रमिक ट्रेनों में 5 की मौत

गुजरात से आ रहे दरभंगा के लाल बाबू कामती की मौत मंगलवार को भागलपुर में हुई। मंगलवार को ही मुंबई से बेगूसराय आ रहे काजी अनवर की बरौनी में मौत हो गई। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 26, 2020 20:08 IST
Special Train- India TV Hindi
Image Source : AP Representational Image

पटना. दूसरे राज्य में फंसे प्रवासियों को अपने गृह जनपद भेजने के लिए भारतीय रेल ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को संचालन किया हुआ है। बीते दो दिनों में बिहार पहुंची श्रमिक ट्रेनों में 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लंबे सफर के दौरान भीषण गर्मी और भूख प्यास इसकी प्रमुख वजह है। मंगलवार को भागलपुर और बरौनी से मौत की खबरें आईं। सोमवार को मुजफ्फरपुर में दो लोगों की मौत हुई थी।

दरअसल गुजरात से आ रहे दरभंगा के लाल बाबू कामती की मौत मंगलवार को भागलपुर में हुई। मंगलवार को ही मुंबई से बेगूसराय आ रहे काजी अनवर की बरौनी में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह ट्रेन 4 दिन में बिहार पहुंची। इस ट्रेन में सफर करने वाले लोगों ने बताया कि यात्रा के दौरान उन्हें खाना पीने की दिक्कत हुई।

कल मुजफ्फरपुर स्टेशन पर एक महिला और ढाई साल के बच्चे की मौत हुई थी। श्रमिक स्पेशल ट्रेन के जरिए लुधियाना से अररिया आने के दौरान ट्रेन में एक महिला की मौत हुई। महिला अपनी बेटी से मिलने लुधियाना गयी हुई थी। ट्रेन में ही उसकी सांस फूलने लगी, चक्कर आया और उसकी मौत हो गयी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement