Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुजफ्फरपुर: गर्लफ्रेंड ने 5 लाख की सुपारी देकर करवाई हत्या, तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर ने मिलकर फिल्मी स्टाइल में किया मर्डर

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्स गर्लफ्रेंड ने 5 लाख की सुपारी देकर अपने प्रेमी की हत्या करवा दी। इसके लिए उसने कॉन्ट्रैक्ट किलर को चेक से पैसे भी दिए थे। कॉन्ट्रैक्ट किलर ने कार में एक्स ब्यॉयफ्रेंड स्कूल संचालक को पहले नशे का इंजेक्शन दिया फिर उसकी हत्या कर लाश फेंक दी थी।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: July 20, 2023 14:53 IST
Muzaffarpur boyfriend murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्स गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को सुपारी देकर मरवाया

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महीने पहले एक्स ब्वॉयफ्रेंड की हत्या मामले में पुलिस ने अब बड़ा खुलासा किया है। पता चला है कि प्रेमिका ने ही एक्स ब्वायफ्रेंड की सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई थी। गर्लफ्रेंड ने मर्डर के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी भी दी थी। ये सुपारी तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी गई थी। इसमें एक कंपाउंडर भी शामिल है। सुपारी मिलते ही एक्स ब्वॉयफ्रेंड स्कूल संचालक मनोज कुमार को हत्यारों ने कार में घुमाया फिर पिछली सीट पर उसका गला दबाया। फिर हत्या करने के बाद उसकी लाश को स्टेट हाईवे पर फेंक दिया था।

एक महीने पहले लावारिस हालात में मिली थी लाश

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र में 18 जून को लावारिस हालत में पुलिस ने एक डेड बॉडी बरामद की थी। डेड बॉडी की पहचान सरैया के रहने वाले मनोज कुमार के रूप में हुई थी। पुलिस ने अब इस हत्या मामले में संलिप्त तीन सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से हत्या में उपयोग हुई स्विफ्ट डिजायर कार और सुपारी के रूप में दिए पंजाब नैशनल बैंक के तीन ब्लैंक चेक बरामद किए गए हैं। पूरे मामले की जानकारी देते हुए जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि एक महीने पहले 18 जून को मनोज कुमार नाम के एक व्यक्ति थे इनकी डेड बॉडी सरैया थाना क्षेत्र से बरामद हुई थी। इस मामले में उनके परिजन ने अज्ञात अपराधी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था।  

चेक से दी सुपारी, मर्डर कॉन्ट्रैक्ट के पेपर भी किए साइन
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हत्याकांड की जांच के लिए SIT की टीम गठित की गई थी। छानबीन के बाद 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं अभी साजिशकर्ता महिला फरार है। इसके अलावा दो अन्य लोगों को भी घटना में चिन्हित किया गया और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से साइन किए गया कॉन्ट्रैक्ट के पेपर, 5 पीएनबी बैंक के चेक बरामद किए गए हैं। इसमें एक चेक भंजा था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लड़की दूसरे राज्य में है। शादी के बाद उसने संपर्क साधा और मनोज को रास्ते से हटाने की बात कही। साथ ही 5 लाख का ऑफर दिया था। इसके बाद कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया गया। 

शादी के बाद भी बात करना चाहता था मनोज 
कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद हत्या करने के लिए एक स्विफ्ट कार भाड़े पर लाई गई, जिसके बाद मनोज को बुलाया गया। सभी ने खाना-पीना खाकर शराब पी और मनोज को भी पिलाई गई। इसके बाद मनोज को कार में बैठाया गया। कार के भीतर उसे नशे का इंजेक्शन दिया गया फिर मारपीट की गई। उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस जांच में पता चला है कि मनोज और लड़की के बीच में 2 साल से प्रेम प्रसंग था, लेकिन इस बीच मार्च में लड़की की शादी हुई थी। शादी होने के बाद भी मनोज उससे बातचीत करना चाहता था। लड़की इसका विरोध कर रही थी। मनोज के नहीं मानने पर लड़की ने उसकी हत्या की साजिश रची। इसमें उसने सुपारी देकर हत्या करवा दी।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें-

हरदोई के मदरसों में बड़ा फर्जीवाड़ा, 3 करोड़ 60 लाख रुपये की छात्रवृत्ति का हुआ घोटाला

जोधपुर: पूरे परिवार का गला काटकर झोपड़े में डाला और किया था आग के हवाले, 19 साल के भतीजे ने ही दिया हत्याकांड को अंजाम
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement