Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या, एंबुलेंस से आए थे बदमाश

घटना को अंजाम देकर एंबुलेंस से भाग रहे अपराधियों की एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना को लेकर गांव और आसपास इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 15, 2021 22:17 IST
Newly elected mukhiya shot dead in Bhojpur- India TV Hindi
Image Source : PTI बिहार के भोजपुर जिले में दिनदहाड़े एक नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने हत्या कर दी।

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में दिनदहाड़े एक नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस में सवार होकर आए अपराधियों ने एकाएक मुखिया पर हमला कर दिया। अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर मुखिया की हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक की पहचान संजय सिंह के रूप में हुई है, जो चरपोखरी प्रखंड के बाबू बांध पंचायत से हाल ही में मुखिया बने थे। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नवनिर्वाचित मुखिया सिंह सोमवार को अपने एक सहयोगी के साथ बुलेट मोटरसाइकिल से चरपोखरी के ठेंगवा गांव से अपने गांव बजेन जा रहे थे। इसी दौरान प्रीतमपुर और भलुआन गांव के बीच एंबुलेंस पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। सिर पर गोली लगने से घटनास्थल ही उनकी मौत हो गई।

घटना को अंजाम देकर एंबुलेंस से भाग रहे अपराधियों की एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना को लेकर गांव और आसपास इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। भोजपुर के पुलिस अधीक्षक विनय कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। हत्या का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया गया है।

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण चुनावी रंजिश की बात सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव में पांचवें चरण के तहत बीते 24 अक्टूबर को चुनाव हुआ था और 26 अक्टूबर को मतगणना में संजय सिंह बाबूबांध पंचायत से दोबारा मुखिया निर्वाचित हुए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement