Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नीतीश कुमार आज सीएम हैं लेकिन आगे क्या होगा किसी को पता नहीं-बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

आप यहां से बाहर निकलकर जाएं और दुर्घटना नहीं हो, यह कोई जानता है क्या? 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2022 8:11 IST
Nitish Kumar, CM, BIHAR- India TV Hindi
Image Source : PTI Nitish Kumar, CM, BIHAR

Highlights

  • राज्य बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल का बयान
  • चुनाव के पूर्व एक समझौता हुआ था, उसका पालन कर रहे हैं-जायसवाल

पटना : बिहार की राजनीति में इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर चर्चा काफी गर्म है। कभी उनके राज्यसभा जाने और उपराष्ट्रपति बनाए जाने की खबरें उड़ती हैं तो कभी ये कहा जाता है कि वे मुख्यमंत्री के तौर पर अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। लेकिन इन सबके बीच बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने ऐसा बयान दिया है जो एक बार फिर नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री के तौर पर अपना कार्यकाल पूरा करने के पर प्रश्न उठाता है।

चुनाव के पूर्व हुआ था एक समझौता 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि फिलहाल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं, आगे क्या होगा किसी को पता नहीं। डॉ. जायसवाल ने मंगलवार को कहा कि चुनाव के पूर्व एक समझौता हुआ था, उस समझौते का हम अक्षरश: पालन कर रहे हैं। आगे क्या होगा कोई नहीं जानता।

यह कोई जानता है क्या?

जायसवाल ने कहा कि आप यहां से बाहर निकलकर जाएं और दुर्घटना नहीं हो, यह कोई जानता है क्या? जायसवाल ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि भाजपा और जदयू अलग अलग दल हैं। अगर एक ही नीति और एक ही विचार होता तो एक ही दल नहीं होते।

भाजपा का योगी मॉडल

योगी मॉडल के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में भाजपा सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई जानता था क्या की योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री होंगे, हरियाणा में कोई जानता था क्या कि खट्टर मुख्यमंत्री होंगे, यही भाजपा का योगी मॉडल है। उल्लेखनीय है कि भाजपा के कई नेता लगातार भाजपा से मुख्यमंत्री बनाने तथा बिहार में योगी मॉडल लागू करने की मांग कर रहे हैं। गौरतलब है कि बिहार में भाजपा संख्याबल के मुताबिक सबसे बड़ा दल है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement