Thursday, May 02, 2024
Advertisement

VIDEO: हाथ जोड़कर मिन्नतें करते रहे फकीर, कभी चप्पल तो कभी ईंट से पीटते रहे गांव के लोग

गांव के लोगों ने फकीरों पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया। फिर दोनों फकीरों को पेड़ में रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई शुरू कर दी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 01, 2023 20:17 IST
फरीकों की पिटाई का वीडियो आया सामने- India TV Hindi
फरीकों की पिटाई का वीडियो आया सामने

बिहार के पटना के दनियावां में बच्चा चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने गांव में घूम रहे दो फकीर को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाकर दोनों फकीरों को पेड़ में बांधकर जमकर पिटाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों की पिटाई से बचने के लिए दोनों फकीर लोगों से हाथ जोड़कर मिन्नतें करते रहें, लेकिन वहां उपस्थित औरत, मर्द और बच्चों ने दोनों फकीरों की घंटों जमकर पिटाई की। 

फकीर को थाना ले आई पुलिस

जानकारी के मुताबिक, किसी शख्स की ओर से इसकी सूचना दनियावां थाने को दी गई। सूचना मिलते ही दनियावां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों फकीर को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई। पूछताछ के क्रम में यह बात सामने आई है कि दोनों फकीर पटना के मसौढ़ी निवासी हैं और अपनी रोजी-रोटी के लिए गांव-गांव घूमकर दवा और जंतर बेचने का काम किया करते हैं।

बच्चा चोरी का मामला आया था सामने

दूसरी तरफ एक ग्रामीण ने बताया कि कुछ दिन पहले एक बच्चा चोरी का मामला सामने आया था। इसी क्रम में दो फकीर सोमवार को दनियावां गांव में घूम रहे थे। लोगों ने आशंका जाहिर की कि यही दोनों फकीर गांव में बच्चा चोरी करने आए थे। यह खबर गांव के लोगों के बीच आग की तरह फैल गई। लोगों ने उस फकीर को चारों तरफ से घेर लिया और पीरबढ़ैनी गांव में एक पेड़ से दोनों को रस्सी से बांध दिया। 

दवा और जंतर बेचने का काम करते हैं फकीर

बताया जा रहा है कि रस्सी से बांधने के बाद दोनों फकीर की जमकर पिटाई की गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दनियावां थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित दोनों फकीर फिल्मीनट एवं मिथलेशनट हैं, जो गांव-गांव घूमकर अपने पेट के लिए दवा और जंतर बेचने का काम करते हैं।

- बिटू कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement