Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिहार: इज्जत बचाने की खातिर किशोरी तीसरी मंजिल से कूदी

इस घटना में वह बिजली तार की चपेट में आ गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। इस मामले में पुलिस ने हालांकि एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 19, 2018 12:07 IST
बिहार: इज्जत बचाने की खातिर किशोरी तीसरी मंजिल से कूदी- India TV Hindi
बिहार: इज्जत बचाने की खातिर किशोरी तीसरी मंजिल से कूदी

लखीसराय: शारदीय नवरात्र के मौके पर नौ दिनों तक मां दुर्गा की आराधना के बाद लोग शुक्रवार को बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक 'रावण वध' करने की तैयारी में जुटे हैं लेकिन बिहार के लखीसराय में एक किशोरी को अपनी इज्जत बचाने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगानी पड़ी। इस घटना में वह बिजली तार की चपेट में आ गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। इस मामले में पुलिस ने हालांकि एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, लखीसराय के सदर थाना क्षेत्र में कपड़े की दुकान में सेल्स गर्ल का काम करने वाली एक लड़की ने अपनी सहेली को गुरुवार रात क़े क़े एस कॉलेज के पास एक मकान में बुलाया। मकान में पहले से ही दो-तीन मनचले युवक शराब के नशे में धुत्त थे। इन मनचलों ने पहले उस पीड़िता (जिसे बुलाया गया था) को जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

इन मनचलों से बचने के लिए पीड़ित किशोरी ने इमारत की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। छलांग लगाने के बाद किशोरी 11,000 क्षमता वाले बिजली के तार में उलझ गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। घायल अवस्था में उसे अस्पतालल में भर्ती कराया गया है। घायल पीड़िता एक स्थानीय निजी स्कूल में नौवीं की छात्रा है।

लखीसराय के पुलिस अधीक्षक क़े क़े शर्मा ने शुक्रार को बताया, "पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है और पीड़िता को घर में बुलाने वाली किशोरी और दो अन्य लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।"

घटनास्थल से शराब की बोतलें भी जब्त की गई है। उल्लेखनीय है कि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Patna News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement