Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

PK का नीतीश कुमार पर बड़ा प्रहार, बिहार के मुख्यमंत्री को बताया सत्ता का भूखा, जानें और क्या-क्या कह डाला?

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के भूखे हैं और वह इसके लिए कोई भी समझौता करने को तैयार रहते हैं। इससे पहले जदयू नेताओं ने किशोर पर आरोप लगाया था कि वह 'धंधेबाज़' हैं और उनके पास राजनीतिक कौशल नहीं है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 13, 2022 10:03 IST
चुनावी रणनीतिकार और राजनीतिक नेता प्रशांत किशोर- India TV Hindi
Image Source : PTI चुनावी रणनीतिकार और राजनीतिक नेता प्रशांत किशोर

चुनावी रणनीतिकार और राजनीतिक नेता PK (प्रशांत किशोर) ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के भूखे हैं और वह इसके लिए कोई भी समझौता करने को तैयार रहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा, ''अगर मैं नीतीश कुमार के राजनीतिक उद्यम में शामिल हो जाता हूं तो वह एक बार फिर से मुझ पर मेहरबान दिखेंगे । चूंकि मैंने अपने लिए एक अलग रास्ता चुना इसलिए वह और उनके समर्थक मुझसे नाखुश हैं।'' किशोर ने जदयू के नेताओं पर प्रहार करते हुए कहा कि- ''उन्हें नीतीश कुमार से पूछना चाहिए अगर मेरी कोई राजनीतिक समझ नहीं थी तो मैं दो साल तक उनके आवास पर क्या कर रहा था।''

जदयू ने पीके को बताया था 'धंधेबाज'

बता दें, इससे पहले जदयू नेताओं ने किशोर पर आरोप लगाया था कि वह 'धंधेबाज़' हैं और उनके पास राजनीतिक कौशल नहीं है। ‘आईपैक’ के संस्थापक से बार-बार पूछा गया कि क्या वह खुद चुनावी मैदान में उतरने की योजना बना रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं चुनाव क्यों लड़ूंगा, मेरी ऐसी कोई आकांक्षा नहीं है।’’ किशोर रविवार को होने वाले पश्चिम चंपारण के जिला सम्मेलन से एक दिन पहले पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने यह बात कही। 

प्रशांत किशोर ने ली चुटकी

प्रशांत किशोर ने खुद के चुनाव लड़ने की संभावना से शनिवार को इनकार किया लेकिन अपने गृह राज्य बिहार के लिए एक बेहतर विकल्प बनाने की अपनी प्रतिज्ञा दोहराई। किशोर ने चुटकी लेते हुए यह भी कहा, ''आश्चर्य है, हमारे मुख्यमंत्री को यह एहसास क्यों हुआ कि वह 10 लाख नौकरियां दे सकते हैं। ऐसा लगता है कि उनके पास कुछ अवतरित हुआ है।” 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement