Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मोस्ट वॉन्टेड मोहम्मद बाबर को पुलिस ने किया अरेस्ट, 15 जगहों पर करनी पड़ी थी छापेमारी

बिहार के भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक मकान में भीषण बम विस्फोट हुआ था जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी जबकि 2 अन्य घायल हो गए थे।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: June 29, 2023 16:01 IST
Mohammad Babar, Gangster Mohammad Babar, Mohammad Babar Bhagalpur- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पुलिस ने भागलपुर बम ब्लास्ट के आरोपी मोहम्मद बाबर को गिरफ्तार कर लिया है।

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को हुए बम धमाके में एक युवक की मौत के मामले में पुलिस ने मोहम्मद बाबर को गिरफ्तार किया है। बाबर इस बम कांड का आरोपी है और जिले के 10 मोस्ट वॉन्टेड अपराधियों में शामिल है। भागलपुर पुलिस ने एक बयान में कहा कि हाल ही में हुए मधुसुदनपुर एवं बबरगंज थाना अंतर्गत ब्लास्ट की घटना में अभियुक्तों की गिरफ्तारी और जांच के लिए नगर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक SIT का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि इस टीम द्वारा अपराधियों के ठिकानों पर डॉग स्क्वायड के साथ लगातार छापेमारी की जा रही है।

15 जगहों पर की गई थी छापेमारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र में लगभग 15 जगहों पर छापेमारी की गई। इस दौरान शहबाजनगर में मोहम्मद बाबर के घर छापामारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक अधिकारी ने बताया कि उस पर कई मामले दर्ज हैं और वह कई गंभीर कांडों के वॉन्टेड और टॉप 10 वांटेड सूची में शामिल है। उन्होंने बताया कि मोहम्मद बाबर अरसे से फरार चल रहा था। बता दें कि बाबरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मकान में इतना जोरदार धमाका हुआ था कि पूरा मकान जमींदोज हो गया था और घटना में मारे गए युवक के चीथड़े उड़ गए थे।

एक युवक की हुई थी मौत, 2 घायल
बता दें कि बाबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद स्थित कुरैशी टोला के इस मकान में हुए ब्लास्ट की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी थी। धमाके की तीव्रता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इससे कई मकानों के दरवाजें और खिड़कियां हिल गई थीं। धमाके की वजह से मारे गए युवक के शव के चीथड़े उड़ गए थे जबकि 2 लोग घायल हुए थे। मृतक की पहचान अब्दुल गनी के बेटे तौसीफ गनी के रूप में हुई, जबकि घायलों में अब्दुल गनी की पत्नी और एक अन्य बेटा शामिल है। (IANS से इनपुट्स के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement