Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जब राबड़ी देवी के आवास के बाहर भिड़ गए 'वर्दी वाले', देखिए वीडियो, समझिए क्या है मामला

सचिवालय थाना पुलिस का कहना है कि वह यहां से भीड़ हटा रहे थे, जबकि राबड़ी आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि जो लोग भी तेजस्वी यादव से मिलने आते हैं उन्हें सचिवालय थाना के जवान जबरन यहां से भगा देते हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: January 21, 2021 14:39 IST

पटना. बिहार की राजधानी पटना के 10, सकरुलर रोड स्थित बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के सामने गुरुवार को अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब आवास के सुरक्षाकर्मी और सचिवालय थाना पुलिस आपस में उलझ गई और स्थिति तू-तू, मैं-मैं तक पहुंच गई। पूर्व मुख्यमंत्री आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि सचिवालय थाना पुलिस राजद नेता तेजस्वी यादव से मिलने आने वाले लोगों को हटा रही है। उनका आरोप है कि यह प्रतिदिन होता है।

पढ़ें- IMD Alert: यहां पर फिर हो सकती है बर्फबारी और बारिश, मौसम विभाग ने जताई आशंका

पढ़ें- राशन कार्ड धारकों को घर बैठे मिलेगा राशन, मुख्यमंत्री ने 9260 वाहनों को दिखाई हरी झंडी

इधर, सचिवालय थाना पुलिस का कहना है कि वह यहां से भीड़ हटा रहे थे, जबकि राबड़ी आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि जो लोग भी तेजस्वी यादव से मिलने आते हैं उन्हें सचिवालय थाना के जवान जबरन यहां से भगा देते हैं। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई, लेकिन बाद में बीच बचाव के बाद स्थिति संभल गई।

पढ़ें- रेलवे ने किया नई स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, जानिए रूट, टाइम और स्टॉपेज
पढ़ें- चोरी के नए-नए आईडिया खोज रहे हैं चोर! अब PPE Kit पहनकर की चोरी, उड़ाया 25 किलो सोना, देखिए वीडियो

 

इधर, राजद के वरिष्ठ नेता भोला यादव ने कहा कि यहां आने वाले लोगों को विरोधी दल के नेता से मिलने से रोका जाता है, इसमें सचिवालय थाना के पुलिसकर्मी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि यह कहीं से भी उचित नहीं है। इसका अधिकार किसी को भी नहीं है। उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।

पढ़ें- उत्तर प्रदेश के किसानों के लिए गुड न्यूज!
पढ़ें- भारत में हुआ बेहद खास सर्वे, नतीजे जानकर चीन की उड़ जाएंगी नींद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement