Saturday, March 30, 2024
Advertisement

चोरी के नए-नए आईडिया खोज रहे हैं चोर! अब PPE Kit पहनकर की चोरी, उड़ाया 25 किलो सोना, देखिए वीडियो

राजधानी नई दिल्ली के कालकाजी इलाके में हुई इस वारदात को अंजाम देने के लिए चोर ने एक हेल्थ वर्कर का रूप धरा। वो रात के अंधेरे में PPE Kit पहनकर चोरी करने के लिए गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 21, 2021 14:25 IST
biggest gold theft of the year in PPE Kit watch video चोरी के नए-नए आईडिया खोज रहे हैं चोर! अब PPE K- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB चोरी के नए-नए आईडिया खोज रहे हैं चोर! अब PPE Kit पहनकर की चोरी, उड़ाया 25 किलो सोना, देखिए वीडियो

नई दिल्ली. चोरी करना गलत बात है, ये तो हम सभी जानते हैं लेकिन फिर भी चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। चोर चोरी करने के एक से एक नए आईडिया ढूंढकर ला रहे है। चोरी करने के लिए इस तरह की कोशिशें की जा रही हैं कि आसानी से चोर को पहचाना न जा सके। ताजा मामला सामने आया है राजधानी नई दिल्ली से जहां इस साल की सबसे बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है।

पढ़ें- त्तर प्रदेश के किसानों के लिए गुड न्यूज!

पढ़ें- स्कूल मालिकों ने दिखाई धौंस! बोले- फीस नहीं दोगे तो...

आपको जानकर हैरानी होगी कि राजधानी नई दिल्ली के कालकाजी इलाके में हुई इस वारदात को अंजाम देने के लिए चोर ने एक हेल्थ वर्कर का रूप धरा। वो रात के अंधेरे में PPE Kit पहनकर चोरी करने के लिए गया। चोर ने कालकाजी इलाके से एक ज्वैलरी शॉप से 25 किलोग्राम सोने की चोरी को अंजाम दिया। चोरी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

पढ़ें- भारत में हुआ बेहद खास सर्वे, नतीजे जानकर चीन की उड़ जाएंगी नींद
पढ़ें- मंदिर में मिली पुजारी की खून से सनी लाश, पुलिस बोली- चोरी का नहीं है मामला...

CTV में साफ देखा जा सकता है कि PPE किट पहनकर एक चोर इमारत में उतर रहा है लेकिन कहते हैं न कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। PPE Kit चोर को ज्यादा देर तक बचा न सकी। शेख नूर नाम के इस चोर को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। बताया जा रहा है कि शेख नूर बिजली का काम करता है। चोरी के बाद वो बंगाल भागने की फिराक में था लेकिन दिल्ली पुलिस ने उसे समय रहते गिरफ्तार कर लिया औऱ उसके पास से 25 किलो सोना भी बरामद कर लिया है।

पढ़ें- Tandav Web Series: और बढ़ीं निर्माताओं की मुश्किलें!
पढ़ें- क्या यूपी BJP और योगी सरकार में होंगे बड़े बदलाव? दो दिन के लिए लखनऊ जा रहे हैं नड्डा

देखिए वीडियो

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement