Friday, April 26, 2024
Advertisement

स्कूल मालिकों ने दिखाई धौंस! बोले- फीस नहीं दोगे तो एग्जाम नहीं देने देंगे

मुरादाबाद प्राइवेट स्कूल संगठन की अध्यक्ष ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि अगर छात्र फीस नहीं जमा करेंगे तो हम उन्हें एग्जाम में नहीं बैठने देंगे। उन्होंने कहा कि सभी स्कूल संचालकों के लिए कोरोना संक्रमण के कारण साल 2020 बेहद कठिन रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 21, 2021 8:19 IST
schools denying students to appear in exam if fee not paid स्कूल मालिकों ने दिखाई धौंस! बोले- फीस नह- India TV Hindi
Image Source : ANI स्कूल मालिकों ने दिखाई धौंस! बोले- फीस नहीं दोगे तो एग्जाम नहीं देने देंगे

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में प्राइवेट स्कूल संचालकों ने आने वाले एग्जाम सीजन में उन स्टूडेंट्स को परीक्षा में न बैठने देने की धमकी दी है, जिन्होंने अपनी स्कूल फीस नहीं जमा करवाई है। मुरादाबा में प्राइवेट स्कूल संचालकों ने मिलकर ये फैसला लिया है और अपने इस फसले के बारे में स्कूल के बाहर बड़े-बड़े पोस्टर लगा दिए हैं। शहर के ज्यादातर स्कूलों के बाहर इस तरह के पोस्टर देखे जा सकते हैं।

पढ़ें- Tandav Web Series: और बढ़ीं निर्माताओं की मुश्किलें!

पढ़ें- क्या यूपी BJP और योगी सरकार में होंगे बड़े बदलाव? दो दिन के लिए लखनऊ जा रहे हैं नड्डा- सूत्र

मुरादाबाद प्राइवेट स्कूल संगठन की अध्यक्ष ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि अगर छात्र फीस नहीं जमा करेंगे तो हम उन्हें एग्जाम में नहीं बैठने देंगे। उन्होंने कहा कि सभी स्कूल संचालकों के लिए कोरोना संक्रमण के कारण साल 2020 बेहद कठिन रहा है। छात्र स्कूल नहीं आ रहे थे, उन्होंने फीस भी जमा नहीं करवाई है। ऐसे हालात में हमने कड़ी मेहनत की है और ऑनलाइन क्लासें ली हैं। हमें अपने शिक्षकों को उनकी सैलरी देने में भी बहुत कठिनाईयों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अगर छात्रों को एग्जाम देने हैं तो उन्हें अपने पिछला बकाया जमा करना ही होगा।

पढ़ें- लखनऊ में रेल हादसा टला, ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरे

पढ़ें- पाकिस्तान में पीएम मोदी के पोस्टर, अलग सिंधुदेश के लिए निकाली गई बड़ी रैली, इमरान की उड़ी नींद

उन्होंने कहा कि जो छात्र फीस नहीं जमा करते हैं, उन्हें बाद में अन्य कक्षाओं में प्रमोट भी नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच पिछले साल दिसंबर तक की फीस बहुत सारे छात्रों ने जमा नहीं की है। अब क्योंकि एग्जाम आने वाले हैं, तो कुछ छात्र आने लगे हैं लेकिन फिर भी जिन छात्रों ने फीस जमा नहीं की है, उनकी तादाद 50 से 60 फीसदी है।

पढ़ें- Coronavirus Vaccine लेने के बाद 13 लोगों के चेहरे में हल्का पैरालाइसिस

पढ़ें- बेहद खास दिन शुरू होगा अयोध्या में मस्जिद का प्रोजेक्ट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement