1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान में पीएम मोदी के पोस्टर, अलग सिंधुदेश के लिए निकाली गई बड़ी रैली, इमरान की उड़ी नींद

पाकिस्तान में पीएम मोदी के पोस्टर, अलग सिंधुदेश के लिए निकाली गई बड़ी रैली, इमरान की उड़ी नींद

रविवार को पाकिस्तान के सिंध प्रांत के शहर सन्न में अलग सिंधुदेश की आजादी के लिए अलग रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में भारत के पीएम पीएम नरेंद्र मोदी के बड़ी संख्या में बैनर और पोस्टर देखने को मिले।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 18, 2021 9:53 IST
Narendra Modi posters in Pakistan pro sindh freedom rally at sann watch video सिंध को अलग देश बनाने - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB Narendra Modi posters in Pakistan/ सिंध को अलग देश बनाने के लिए पाकिस्तान में बड़ी रैली, लहराए पीएम मोदी के पोस्टर, मांगा समर्थन

सन्न. पाकिस्तान में विभिन्न हिस्सों में रोष बढ़ता ही जा रहा है। बलूचिस्तान, PoK, गिलगित-बालटिस्तान के बाद अब सिंध में बागवत के तेवर बढ़ते ही जा रहा हैं। रविवार को पाकिस्तान के सिंध प्रांत के शहर सन्न में अलग सिंधुदेश की आजादी के लिए अलग रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में भारत के पीएम पीएम नरेंद्र मोदी के बड़ी संख्या में बैनर और पोस्टर देखने को मिले।

पढ़ें- Coronavirus Vaccine लेने के बाद 13 लोगों के चेहरे में हल्का पैरालाइसिस

पीएम मोदी के अलावा भी दुनिया के कई बड़े नेताओं के पोस्टर इस रैली में देखे जा सकते थे। मार्च निकाल रहे लोग लगातार अलग सिंधुदेश और पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगा रहे थे। प्रदर्शनकारी नारों के जरिए पीएम मोदी से सिंध को अलग देश बनाने के लिए समर्थन भी मांग रहे थे।

पढ़ें- बेहद खास दिन शुरू होगा अयोध्या में मस्जिद का प्रोजेक्ट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

सिंध की आजादी के लिए इस मार्च का आयोजन करने वाले आयोजकों में से एक ने ऑडियो क्लिक जारी कर कहा कि सिंध के नेशनल लीडर जीएम सैय्यद की सालगिरह के दिन को सिंध के लोग नेशनल डे के रूप में मनाती है। हमने पीएम मोदी, इजरायल के पीएम, अमेरिका के नए राष्ट्रपति से सिंध की आजादी और पाकिस्तान की दहशतगर्ती के खिलाफ रैली निकाली। हम पीएम मोदी सहित दुनिया के तमाम बड़े लोगों से अपील करते हैं कि आप हमारी मदद करें। पाकिस्तान की पाबंदी के बावजूद भी हम पीएम मोदी से आस लगाए बैठे हैं।

पढ़ें- यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें

देखिए वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment