Saturday, July 20, 2024
Advertisement

सुबह-सुबह टहल रहे प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी, VIDEO आया सामने

पटना सिटी में एक प्रॉपर्टी डीलर की सुबह-सवेरे हत्या कर दी गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बदमाश प्रॉपर्टी डीलर के पास पहुंचकर उस पर गोलियां बरसाना शुरू कर देते हैं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 23, 2024 17:00 IST
बदमाशों ने कारोबारी को गोलियों से भूना- India TV Hindi
बदमाशों ने कारोबारी को गोलियों से भूना

बिहार की राजधानी पटना में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं रही हैं। रविवार सुबह एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के जल्ला रोड स्थित मलिया महादेव मंदिर के पास की है। बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को उसके घर के पास ही गोलियों से भून डाला। दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई है।

दो अपराधियों ने बरसाई गोलियां

प्रॉपर्टी कारोबारी की पहचान अरुण कुमार के रूप में की गई है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि प्रॉपर्टी डीलर सुबह के वक्त अपने घर के पास टहल रहा है, तभी दो बदमाश आते हैं। एक अपराधी आगे-आगे चल रहा है और उसके पीछे दूसरा बदमाश बंदूक छिपाए हुए चल रहा है। जैसे ही दोनों अपराधी प्रॉपर्टी कारोबारी के नजदीक पहुंचते हैं वैसे ही दनादन गोलियां बरसाना शुरू कर देते हैं। यहीं नहीं, प्रॉपर्टी डीलर गोली लगने के बाद भागने की कोशिश करता है, तो दोनों बदमाशा उसके पीछे दौड़ पड़ते हैं।

 

हत्या में कौन लोग हैं शामिल?

सरेआम हुई इस हत्या के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। पुलिस ने मृतक अरुण कुमार की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक शरत आर एस ने बताया है कि अरुण नाम के एक व्यक्ति की हत्या की गई है। हत्याकांड की जांच की जा रही है। मृतक जमीन कारोबार से जुड़ा हुआ था, इसकी भी जांच की जा रही है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही हत्याकांड में कौन लोग शामिल हैं,  इसका खुलासा हो पाएगा। एफएसएल टीम को बुलाया गया है। हत्याकांड की जांच मनोवैज्ञानिक तरीके से की जा रही है, जल्द ही हत्याकांड से पर्दा उठ पाएगा। (रिपोर्ट- बिटू कुमार)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement