Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bihar: भैंस पर चढ़कर लालू से मिलने पहुंचे 'खास समर्थक', बोले- CBI कर रही परेशान

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद से मिलने शक्रवार को उनके 'खास समर्थक' भैंस पर सवार होकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंचे। सभी समर्थकों ने अपने शरीर को हरे रंग से रंग रखा था और शरीर पर राजद के समर्थन में नारे लिख रखे थे।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 27, 2022 20:33 IST
RJD supporters reaches on buffalo to meet Lalu Yadav- India TV Hindi
Image Source : IANS RJD supporters reaches on buffalo to meet Lalu Yadav

Highlights

  • लालू प्रसाद से मिलने भैंस पर पहुंचे RJD समर्थक
  • राबड़ी देवी आवास पहुंचे पार्टी के खास समर्थक
  • शरीर पर सीबीआई के खिलाफ लिखे हुए थे नारे

Bihar: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद से मिलने शक्रवार को उनके 'खास समर्थक' भैंस पर सवार होकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंचे। सभी समर्थकों ने अपने शरीर को हरे रंग से रंग रखा था और शरीर पर राजद के समर्थन में नारे लिख रखे थे। बिहार के महुआ के रहने वाले इन सभी लोगों ने लालू प्रसाद को अपना भगवान बताते हुए कहा कि उन्हें सीबीआई परेशान कर रही है।

'हरी भैंस' पर लिखे थे नारे

राबड़ी देवी आवास पर पहुंचे ये कार्यकर्ता पूरे जोश में थे। ये लोग जिस भैंस पर बैठकर आए, उसे भी हरे रंग से रंगा हुआ था। उस पर लालू प्रसाद और राजद के समर्थन में नारे लिखे थे। राजद का चुनाव चिह्न् लालटेन भी बना था तो साथ ही सीबीआई के खिलाफ नारे भी लिखे थे। इन समर्थकों में शामिल ढाई फीट के सुरेश बताते हैं कि हम लोगों को जब मालूम चला कि लालू प्रसाद पटना आए हैं, तो भेंट करने पहुंच गये। अब इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

केंद्र सरकार को दिया संदेश 

लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे कार्यकर्ता मुनि लाल ने भी अपने शरीर को हरे रंग से रंगा हुआ था। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को ये संदेश देने के लिए भैंस से आए हैं कि देख लो, राजद का कार्यकर्ता क्या है। उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंचे हैं। दिल्ली से पटना पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने पटना हवाई अड्डे पर उनका जोरदार स्वागत किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement