Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कुशवाहा के बेटे को किसी ने छू दिया, तो उसके लिए खून का एक-एक कतरा बहा देंगे- सम्राट चौधरी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि माफिया किसी भी धर्म जाति का हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी जाति में माफिया नहीं होता है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: February 04, 2024 15:05 IST
बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी- India TV Hindi
बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी शनिवार को नालंदा में जमकर गरजे। दीपनगर में 'कुशवाहा महासम्मेलन' सह अभिनंदन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें शामिल होने के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कुशवाहा समाज के बेटे को किसी ने छू लिया तो हमारा लहू का एक-एक कतरा उसके लिए न्योछावर है। 

लालू यादव पर किया हमला

सम्राट चौधरी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अब बिहार में शराब माफिया, बालू माफिया, भू माफिया संभल जाएं, वरना नेपाल भागे या गया में पिंडदान शुरू होगा। उन्होंने कहा कि माफिया किसी भी धर्म जाति का हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी जाति में माफिया तो होता नहीं है, इतना सीधा होता है कि वोट देकर भी आएगा तो यह नहीं कहेगा कि हम वोट आपको देकर आए हैं। किसी कुशवाहा के बेटे को किसी ने छू लिया तो सम्राट चौधरी कतरा-कतरा खून आपके लिए बहा देगा। उन्होंने आगे कहा वह जमाना कोई और था जब जगदेव बाबू को मार दिया गया था। 

जनता से अपील, चुनाव में एकजुट रहे

सम्राट चौधरी ने कि आगे के चुनाव में एकजुट रहे और फिर से बिहार में एनडीए की सरकार बनाने में मदद कीजिए। उन्होंने कहा कि लोगों से आग्रह यही करता हूं कि 2024 और 2025 में चुनाव होने वाला हैं, एक-एक वोट दीजिए और बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनाने का काम कीजिए। बता दें कि शहीद जगदेव जयंती को लेकर यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 

- शिव कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement