Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिहार : चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक घर में धावा बोलकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 23, 2020 14:56 IST
Crime news, Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार : चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: बिहार के सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक घर में धावा बोलकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि अपराधियों ने रविवार की रात मोतिराजपुर गांव निवासी रामायण सिंह के घर हमला बोल दिया और उनके पुत्र नागेंद्र सिंह तथा नागेंद्र सिंह के भतीजे संजय सिंह को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। इस घटना में नागेंद्र सिंह के भाई नित्यानंद सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

शोर सुनकर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने गोली मारकर भाग रहे अपराधियों में से एक परशुराम राय को दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद परशुराम राय की भी मौत हो गई। गरखा के थाना प्रभारी अमृतेश कुमार ने सोमवार को बताया कि इस मामले की पुलिस छानबीन कर रही है। इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि 30 नवंबर को नागेंद्र सिंह की बेटी की शादी होनी तय है। घर में उसकी तैयारी चल रही थीं। वारदात के बाद कोहराम मच गया है। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement