Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा, सीबीआई जांच में सामने आएगा सच: नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अप्रित करते हुए कहा कि सुशांत के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 07, 2020 14:59 IST
Nitish kumar- India TV Hindi
Image Source : FILE सुशांत के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा, सीबीआई जांच में सामने आएगा सच: नीतीश कुमार

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अप्रित करते हुए कहा कि सुशांत के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा-भरोसा है कि सीबीआई जांच में सच सामने आएगा, ये एक परिवार की बात नहीं है.. करोड़ों लोगों को उनसे लगाव था। नीतीश कुमार ने सोमवार को अपनी पहली वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे।  पार्टी के अपने डिजिटल प्लेटफ ॉर्म से वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच में सब सामने आएगा, सुशांत जी के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा... हमें पूरा भरोसा है कि न्याय मिलने से संतोष का भाव पैदा होगा। ये एक परिवार की बात नहीं है.. कोरोड़ों लोगों को उनसे लगाव था। 

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान एक-एक चीज पर काम किया गया है। उन्होंने कहा कि इस काल में लोगों को रोगजार उपलब्ध कराने का काम भी किया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि जो लेाग कुछ नहीं जानते वे कुछ भी बोल देते हैं, लेकिन उन्हें जानना चाहिए। उन्होंने कहा, हमलोग काम करते हैं, प्रचार नहीं करते हैं। जिन्हें कुछ जानकारी नहीं, वे कुछ भी बोलते रहते हैं।"

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए लगातार काम हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में 14 करोड़ 71 लाख से ज्यादा मानव दिवस का सृजन किया गया है। उन्होंने लोगों को सचेत करते हुए कहा कि आज भले ही कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आई है, लेकिन कल क्या होगा, कोई नहीं जानता। इस कारण लोगों को भयभीत नहीं सचेत रहने की जरूरत है।

मुख्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि आज एक दिन में 1़50 लाख से ज्यादा लोगों की कोरोना जांच कराई जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज आपदा राहत के लिए कई काम हो रहे हैं, लेकिन पहले क्या होता था? कुछ मिलता था क्या?

इनपुट-एजेंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement