Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का सदमा नहीं झेल पाईं भाभी, खाना-पीना छोड़ा, हुई मौत

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस बीच सुशांत की मौत का सदमा न झेल पाने के कारण उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी की मौत हो गई है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 16, 2020 7:15 IST
Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Suicide, Sushant Singh Rajput Death- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE सुशांत की मौत का सदमा न झेल पाने के कारण उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी की मौत हो गई है।

पूर्णिया: बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस बीच सुशांत की मौत का सदमा न झेल पाने के कारण उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी की मौत हो गई है। उनकी मौत ठीक उसी समय हुई, जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार चल रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा की रहने वाली सुधा ने बॉलीवुड अभिनेता की खुदकुशी के बाद खाना-पीना छोड़ दिया था।

बार-बार बेहोश हो जाती थीं सुशांत की भाभी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्णिया के पैतृक गांव में चचेरी भाभी सुधा देवी ने जब सुशांत की मौत की खबर सुनी तो उन्हें गहरा सदमा लगा। पिछले कुछ समय से बीमार चल रही सुधा की तबीयत और खराब हो गई और वह बार-बार बेहोश होने लगीं। डॉक्टरों को दिखाने पर भी उनकी सेहत पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ा। होश में आते ही वे सुशांत के बारे में पूछतीं कि वह ठीक हैं कि नहीं। जब उन्हें अंदाजा लगता कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे, तो फिर बेहोश हो जातीं। अंत में इस सदमे ने उनकी जान ही ले ली।

भारी बारिश के बीच हुआ सुशांत का अंतिम संस्कार
सुशांत का सोमवार दोपहर मुंबई में विले पार्ले के पवन हंस श्मशाम घाट पर भारी बारिश के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया। सुशांत के पिता और उनकी 2 बहनें अभिनेता के गृहनगर पटना से पहुंचीं, जबकि उनके कुछ सहयोगी और बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग के दोस्त भी मौजूद थे, इसके अलावा प्रशंसक भी उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे। अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के उनके साथी राजकुमार राव, कृति सैनन, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और विवेक ओबेरॉय भी शामिल हुए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement