Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Tej Pratap Yadav News: लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने ऐश्वर्या के साथ तलाक मामले पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Tej Pratap Yadav News: तेज प्रताप यादव की शादी मई 2018 में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ हुई थी। उनकी शादी 6 महीने से भी कम समय चली थी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 20, 2022 7:21 IST
Tej Pratap Yadav- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/TEJPRATAPYADAVOFFICIAL Tej Pratap Yadav

Highlights

  • तेज प्रताप यादव की शादी मई 2018 में हुई थी, 6 महीने मेंं हो गया था विवाद
  • दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ हुई थी शादी
  • बीते 4 साल से जो भी झेल रहे हैं, उसे कोई समझ नहीं सकता: तेज प्रताप

Tej Pratap Yadav News: आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि वह अपने परिजनों के मानसिक और शारीरिक दुख से जुड़े वीडियो पब्लिक कर सकते हैं। वह यह भी कह चुके हैं कि उनके तलाक के मामले में RSS और दूसरा पक्ष उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहा है। 

तेज प्रताप‌ (Tej Pratap Yadav) ने अपने तलाक को लेकर मीडिया में की गई चर्चाओं पर भी नाराजगी जताई है। उन्होंने 7 मिनट के बयान में कहा कि मैं अपने माता-पिता और भाई-बहनों द्वारा झेली गई शारीरिक और मौखिक प्रताड़ना को साबित करने के लिए अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य सबूतों के साथ सामने आ सकता हूं।

2018 में ऐश्वर्या से हुई थी तेज प्रताप की शादी

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की शादी मई 2018 में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ हुई थी। उनकी शादी 6 महीने से भी कम समय चली थी। तेजप्रताप ने आरोप लगाया था कि उनके तलाक के मामले में आरएसएस और दूसरा पक्ष उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। बता दें कि तेजप्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या इस समय अलग रहते हैं। ये लोग काउंसलिंग के लिए 28 जून को पटना उच्च न्यायालय में पेश हुए थे।

मंगलवार को सोशल मीडिया पर लाइव आए तेज प्रताप

तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) मंगलवार को सोशल मीडिया पर लाइव आए और अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने मीडिया से भी ये अपील करते हुए कहा कि मामला कोर्ट में है, इसलिए इसको पब्लिक में ना लाएं। उन्होंने कहा कि बीते 4 साल से वह जो भी झेल रहे हैं, उसे कोई समझ नहीं सकता है। उनके ससुराल वाले उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। उनके मां-पिता को गालियां दी जा रही हैं और करोड़ों की रकम मांगी जा रही है। ये उनके परिवार को बर्बाद करने की साजिश है।

किसी को बदनाम नहीं करना चाहता: तेज प्रताप

तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने ये भी कहा कि उनके पास अपने ससुराल वालों के खिलाफ कई सबूत हैं। इस मामले से जुड़े कई वीडियो क्लिप भी हैं लेकिन एक लड़की होने के नाते वह अपनी पत्नी को बदनाम नहीं करना चाहते। लेकिन उनके ससुराल वाले इस बात को समझ नहीं रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement