Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Tej Pratap Yadav ने अपने ऑफिस में देखा साईं बाबा का बड़ा चमत्कार, टेबल पर मिली ये चीज

Tej Pratap Yadav: तेज प्रताप यादव की आस्था भगवान में काफी रहती है। उन्होंने राबड़ी देवी आवास में 5-6 साल पहले एक साईं बाबा का मंदिर बनवाया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 12, 2022 22:21 IST
Tej Pratap Yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tej Pratap Yadav

Highlights

  • तेज प्रताप ने साईं बाबा के सीरियल का जिक्र किया
  • इससे बड़ा चमत्कार अपनी जिंदगी में नहीं देखा- तेज प्रताप

Tej Pratap Yadav: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की एक खास तरह की छवि है वो अजीबोगरीब हरकतों के लिए मशहूर है। ऊटपटांग बयानबाजी करते हैं। अपने बयानों के का कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तेज प्रताप यादव का कहना है कि आज जब वो अपने ऑफिस पहुंचे तो एक बड़ा चमत्कार देखा। उन्होंने बताया कि ज़िंदगी में इससे बड़ा चमत्कार नहीं देखा। तेज प्रताप ने कहा, कल रात को वो साईं बाबा का सीरियल देख रहे थे... बाबा भभूत से भक्तों का कष्ट दूर कर रहे थे। मैंने भी बाबा से भभूत मांगा और आज जब ऑफिस पहुंचा तो टेबल पर बाबा का भभूत मिला।

'इससे बड़ा चमत्कार अपनी जिंदगी में नहीं देखा'

तेज प्रताप ने कहा वो कल बाबा का सीरियल टीवी पर देख रहे थे, उसमें वो भभूत से अपने भक्तों की बीमारियां सही कर रहे थे। तेज प्रताप का कहना है कि इसके बाद उन्होनें बाबा को याद किया और उनसे पूछा कि सच में ये चमत्कार होता है या नहीं। उन्होंने शिरडी के साईं बाबा से उनकी भभूत मांगी और बाबा ने उनकी बात सुन ली। तेज प्रताप ने कहा, ''सच में चमत्कार हो गया और मुझे टेबल पर आज बाबा का भभूत  मिला। मैंने चमत्कार को महसूस किया।''

देखें वीडियो-

शारदीय नवरात्र पर मां दुर्गा की भक्ति में डूबे तेज प्रताप
वहीं, आपको बता दें कि हाल ही में शारदीय नवरात्र में तेज प्रताप मां दुर्गा की आराधना में डूबे नजर आए थे। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पर भी कलश स्थापना की गई थी। बिहार की सत्ता में RJD के लौटने बाद राजद परिवार में खुशी है। शारदीय नवरात्र के पहले दिन कलश स्थापना के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ उनके बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) भी मौजूद रहे।

5-6 साल पहले आवास में बनवाया साईं मंदिर
इससे पहले तेज प्रताप यादव ने राबड़ी आवास का एक वीडियो बनाकर इसे अपने एल आर व्लॉग पर अपलोड किया था जिसमें दिखाया गया है कि इस आवास में तीन मंदिर भी हैं और इसकी देखरेख व पूजा के लिए पंडित भी हैं। तेजप्रताप यादव की आस्था भगवान में काफी रहती है इसलिए राबड़ी देवी आवास में उन्होंने 5-6 साल पहले एक साईं बाबा का मंदिर बनवाया था। उसे भी तेजप्रताप ने दिखाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement