1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. तेजस्वी के सलाहकार पर भड़के तेज प्रताप, कहा-वो एक सरपंच नहीं बनवा सकता, खाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा

तेजस्वी के सलाहकार पर भड़के तेज प्रताप, कहा-वो एक सरपंच नहीं बनवा सकता, खाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा

तेज प्रताप ने जिन्हें प्रवासी सलाहकार बताया है वे तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव हैं और हरियाणा के रहने वाले हैं तथा लंबे समय से तेजस्वी यादव के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 19, 2021 13:40 IST
तेज प्रताप यादव ने...- India TV Hindi
Image Source : PTI तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार पर निशाना साधा है

पटना। बिहार में लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है और इसका अंदाजा लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के के नए ट्वीट से लगाया जा सकता है। तेज प्रताप यादव ने अपने नए ट्वीट संदेश में तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर निशाना साधा है और संजय यादव को एक बार फिर से प्रवासी सलाहकार बताया है। तेज प्रताप यादव ने यहां तक कह दिया है कि प्रवासी सलाहकर हरियाणा में एक सरपंच तक नहीं बनवा सकता और वह खाक तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाएगा। 

अपने ट्वीट संदेश में तेज प्रताप ने कहा, "जिस प्रवासी सलाहकार के इशारो पे पार्टी चल रही वो हरियाणा में अपने परिवार से किसी को सरपंच नहीं बनवा सकता वो ख़ाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा ..वो प्रवासी सलाहकार सिर्फ लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है।"

इससे पहले तेज प्रताप ने अपने करीबी आकाश यादव को राष्ट्रीय जनता दल की छात्र इकाई के अध्यक्ष पद से हटाए जाने को लेकर भी तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव पर निशाना साधा था और ट्वीट करके कहा था, "प्रवासी सलाहकार से सलाह लेने मैं अध्यक्ष जी ये भूल गए की पार्टी संविधान से चलता है और राजद का संविधान कहता है की बिना नोटिस दिए आप पार्टी के किसी पदाधिकारी को पदमुक्त नहीं कर सकते ..आज जो हुआ वो राजद के संविधान के खिलाफ हुआ"

तेज प्रताप ने जिन्हें प्रवासी सलाहकार बताया है वे तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव हैं और हरियाणा के रहने वाले हैं तथा लंबे समय से तेजस्वी यादव के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। 

Click Mania
Modi Us Visit 2021