Friday, March 29, 2024
Advertisement

तेजस्वी ने चिराग का बंगला खाली कराने पर कहा, 'भाजपा ने तो 'हनुमान' के घर में ही आग लगा दी'

तेजस्वी ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही खड़े रहे, लेकिन उनके घर में ही आग लगा दी गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 02, 2022 16:43 IST
Tejashwi yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI Tejashwi yadav

Highlights

  • चिराग पासवान को दिल्ली के 12 जनपथ बंगले के बेदखल करने का मामला
  • तेजस्वी ने कहा-चिराग पासवान तो खुद को हनुमान कहा करते थे
  • पहले पार्टी को तोड़ दिया और अब 'बंगला' से भी बेदखल कर दिया-तेजस्वी

पटना : लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) (रामविलास) के सांसद चिराग पासवान को दिल्ली के 12 जनपथ बंगले के बेदखल करने पर आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि  'हनुमान' के बंगले में ही आग लगा दी गई। तेजस्वी ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही खड़े रहे, लेकिन उनके घर में ही आग लगा दी गई।

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने जमुई के सांसद चिराग के बंगले से बेदखल करने पर बीजेपी को घेरा है। उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान अंतिम सांस तक बीजेपी के साथ खड़े रहे। लेकिन बीजेपी ने 'हनुमान' के घर में ही आग लगा दी। पहले ही पार्टी को तोड़ दिया और नेताओं को अलग कर दिया और 'बंगला' से भी बेदखल कर दिया।

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान तो खुद को हनुमान कहा करते थे। अब हुनमान के घर में आग लगा दी। भाजपा के योगी मॉडल के बिहार में लागू करने के संबंध में पूछे जाने पर राजद नेता ने कहा कि क्या अब तक बिहार में सर्कस मॉडल है? बिहार के लोग तो देख रहे हैं कि यहां सर्कस मॉडल चल रहा है। यूपी मॉडल में अगर बुलडोजर चलाना ही है, तो कहां बेरोजगारी पर बुलडोजर चला ? भ्रष्टाचार पर कहां बुलडोजर चलाया गया? उन्होंने कहा कि यह सब कहने की बात है।

इधर, तेजस्वी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर भी मुख्यमंत्री और भाजपा को घेरते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। डबल इंजन सरकार के कारण हर क्षेत्र में ट्रबल ही ट्रबल है। मुख्यमंत्री बस अपनी उम्र काट रहे हैं तथा कमजोर मजबूर भाजपा उनकी पालकी ढो रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को बताना चाहिए कि बिहारी युवाओं की 19 लाख नौकरियां कहां है?

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement