Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Tejashwi Yadav: डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, लगाए गंभीर आरोप

Tejashwi Yadav: बिहार के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर बीजेपी को बिहार से प्यार होता तो वह कब का उसे विशेष राज्य का दर्जा दे चुकी होती। उन्होंने कहा कि पूरे देश में रोजगार पर चर्चा हो रही है, लेकिन इस पार्टी को उससे लेना देना नहीं है।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: August 12, 2022 19:47 IST
Tejashwi Yadav targeted BJP- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tejashwi Yadav targeted BJP

Highlights

  • डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • नौकरियों को लेकर बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप
  • बीजेपी को कहा बड़का झुट्ठा पार्टी

Tejashwi Yadav:  तेजस्वी यादव जब से बिहार के उप मुख्यमंत्री बने हैं, तब से वह बीजेपी पर लगातार हमले कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को जब वह मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले दिल्ली अपने पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे तो वहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को सिर्फ ऊटपटांग काम करने में मजा आता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी बड़का झुट्ठा पार्टी है। बिहार के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर बीजेपी को बिहार से प्यार होता तो वह कब का उसे विशेष राज्य का दर्जा दे चुकी होती। उन्होंने कहा कि पूरे देश में रोजगार पर चर्चा हो रही है, लेकिन इस पार्टी को उससे लेना देना नहीं है।

'19 लाख क्या.. 19 नौकरियां भी दी'

बीजेपी पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उन लोगों ने राज्य में 19 लाख नौकरियां देने का वादा किया था क्या 19 नौकरियां भी उन्होंने दी। इसी तरह देश में उन्होंने 2 करोड़ नौकरियां देने की बात की थी, लेकिन सिर्फ 80 लाख ही नौकरियां दे पाए थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठों की पार्टी है।

गिरिराज सिंह को भी लिया था निशाने पर

बिहार में सत्ता बदलने के बाद फिर सीएम बने नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम बने तेजस्वी यादव के गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मुखर हैं। वे इस नए गठजोड़ पर जमकर बरस रहे हैं। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। इस पर बिहार के डिप्टी ​सीएम बने तेजस्वी यादव ने उन्हें ट्विटर पर जवाब दिया और कटाक्ष किया।

दरअसल, तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह अपने वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा, 'श्रीमान जी, इतना बेशर्म मत बनिए। एक फुट लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता, जैसे आप रखते हैं। आप लोगों की इन चिरकुट हरकतों, एडिटेड वीडियोज व सड़क छाप बयानों की बदौलत ही भाजपा की यह दुर्दशा है। इन बेचारों का बिहार में कोई चेहरा ही नहीं।' बाद में इस पर गिरिराज सिंह ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा, 'बिहार के सेक्युलर सरकार के शीर्ष नेताओं ने हिंदू प्रतीक चिन्ह टीका-शिखा पर हमले शुरू कर दिए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement