Monday, June 10, 2024
Advertisement

बिहार: तेजस्वी के साथ जैसे ही चढ़े राहुल गांधी, मंच हुआ धड़ाम, मीसा ने थाम लिया हाथ-देखें वीडियो

बिहार के पालीगंज में राहुल गांधी चुनाव सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। तेजस्वी यादव के साथ जैसे ही वो मंच पर चढ़े, मंच गिरने लगा। इस दौरान मीसा भारती ने हाथ पकड़कर उन्हें संभाला। देखें वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: May 27, 2024 19:07 IST
rahul gandhi in patna- India TV Hindi
पालीगंज में टूटा राहुल गांधी का मंच

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान होना बाकी रह गया है और इसे लेकर चुनाव प्रचार भी जोरों पर है। बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर भी अंतिम चरण में यानी एक जून को मतदान होना है। इस चरण पर होने वाले मतदान के लिए इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करने राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और बाकी नेता पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के पालीगंज पहुंचे।

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से लालू यादव की बड़ी बेटी और तेजस्वी की बहन मीसा भारती उम्मीदवार हैं। मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करने राहुल गांधी पालीगंज पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करने के लिए जैसे ही राहुल गांधी तेजस्वी यादव और बाकी नेताओं के साथ मंच पर पहुंचे, उसी वक्त अचानक से मंच टूट गया। मीसा भारती ने हाथ थामकर राहुल को सहारा दिया। मंच के टूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। थोड़ी देर में SPG सुरक्षाकर्मी भी आ गए लेकिन राहुल गांधी ने कहा मैं ठीक हूं। इसके बाद मंच की सुरक्षा कर्मियों ने जांच की।

देखें वीडियो

 पाटलिपुत्र सीट पर है आखिरी चरण में मतदान

 

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए  57 सीटों पर एक जून को मतदान होने जा रहा है। सांतवें चरण में जिन 57 सीट पर मतदान होने हैं उनमें सात राज्यों सहित एक केंद्र शासित प्रदेश भी शामिल है। आखिरी चरण के लिए चुनाव मैदान में उतरीं राजनीतिक पार्टियों ने अपना सारा दमखम झोंक दिया है। लोकसभा चुनाव के छह चरणों में 543 सीटों में से 486 सीटों पर मतदान हो चुका है और सातवें चरण का मतदान बाकी है। बिहार की लोकसभा की कुल 40 सीटें हैं और पाटलिपुत्र उन सीटों में हॉट सीट मानी जाती है। बिहार में इंडिया महागठबंधन और एनडीए के बीच कांटे की टक्कर है।

(पटना से बिट्टू कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement