Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Ford India ने लॉन्च की Figo Aspire, कीमत 4.90 लाख रुपए से 8.24 लाख रुपए के बीच

नई दिल्ली: Ford India ने बुधवार को Figo Aspire पेश की जिसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 4.90 लाख रुपए से 8.24 लाख रुपए के बीच है। यह कार Maruti Suzuki, Hyundai और Honda जैसी कंपनियों

India TV Business Desk
Updated on: August 13, 2015 21:12 IST
Ford India ने Figo Aspire की लॉन्च- India TV Hindi
Ford India ने Figo Aspire की लॉन्च

नई दिल्ली: Ford India ने बुधवार को Figo Aspire पेश की जिसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 4.90 लाख रुपए से 8.24 लाख रुपए के बीच है। यह कार Maruti Suzuki, Hyundai और Honda जैसी कंपनियों की कारों से मुकाबला करेगी।

   
Figo Aspire पेट्रोल और डीजल दोनों ही विकल्पों में उपलब्ध होगी। पेट्रोल इंजन के दो संस्करण- 1200CC और 1500CC हैं जो 4.90 लाख रुपए से 7.80 लाख रुपए के मूल्य दायरे में उपलब्ध हैं। वहीं दूसरी ओर, डीजल इंजन में 1500CC का विकल्प है और कीमत 5.90 लाख रुपए से 8.24 लाख रुपए है।
   
Ford India के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक नाइजेल हैरिस ने बताया कि यह साल भारत में फोर्ड की वृद्धि का अगला चरण है। हमारी योजना अगले छह महीने में तीन नए उत्पाद लाने की है जिसकी शुरुआत हमने आज Figo Aspire के साथ की है।
   
उन्होंने कहा कि Figo Aspire के बाद कंपनी त्यौहार के सीजन के आसपास फिगो हैच पेश करेगी जिसके बाद एसयूवी एंडेवर का पूरी तरह से नया संस्करण इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में पेश किया जाएगा।

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement