Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Snapdeal ने लॉन्च की Find My Style अब Video देख करें खरीदारी

नई दिल्ली: ऑनलाइन खरीदारी के दौरान प्रोडक्ट से जुड़ी हर अहम बात को भांप पाने में चूक करते हैं या यूं कहें आप इस कला में थोड़ा अनाड़ी है तो परेशान मत होइए। हम अपनी

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: August 06, 2015 13:51 IST
Snapdeal  की बेहतर डील Find My Style...- India TV Hindi
Snapdeal की बेहतर डील Find My Style से होगी खरीदारी

नई दिल्ली: ऑनलाइन खरीदारी के दौरान प्रोडक्ट से जुड़ी हर अहम बात को भांप पाने में चूक करते हैं या यूं कहें आप इस कला में थोड़ा अनाड़ी है तो परेशान मत होइए। हम अपनी खबर में आपको इस समस्या का अचूक हल देने जा रहे हैं। दरअसल स्नैपडील अब अपने ग्राहकों को वीडियो प्रजेंटेशन की ऐसी अनोखी योजना देने जा रही है जिसके जरिए आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट से अच्छी तरह वाकिफ हो पाएंगे। इस योजना को अमलीजामा पहनाने के लिए ई-कॉमर्स दिग्गज स्नैपडील ने 'Find My Style'  नाम से वेबसाइट्स लॉन्च की है।  

'Find My Style'- यह स्नैपडील मंच पर बिकने वाले हर प्रोडक्ट को वीडियो के जरिए  पेश करेगी ताकि कपड़ों के चुनाव में ज्यादा वक्त न लगे।

यह वेबसाइट स्नैपडील के रिसर्च और डेवेलपमेंट सेंटर बैंग्लुरु में लॉन्च की गई है। कंपनी ने इसे एक्पेरिमेंट के तौर पर लॉन्च किया है। इसके जरिए स्नैपडील साइट को भी रिवाइव करने की कोशिश की गई है। स्नैपडील इस नई सेवा का प्रचार करना चाहती है ताकि लोगों के बीच जागरुकता फैले और वे इसे ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें। 'Find My Style' आपके लिए स्टाइल कंसल्टेंट का काम करेगा।

गौरतलब है कि गलाकाट प्रतिस्पर्धा के दौर में फ्लिपकार्ट ने भी अपनी साइट को और आकर्षक बनाने की कोशिश की है जिसमें इमेज डाउनलोडर के जरिए उपभोक्ता अपना स्टाइल आसानी से चुन सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement