Friday, May 17, 2024
Advertisement

Sony ने एक्सपीरिया अल्ट्रा सी5 स्मार्टफोन लॉन्च किया

नई दिल्ली:  जापान की लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी की भारतीय इकाई ने बुधवार को अपना नया स्मार्टफोन एक्सपीरिया अल्ट्रा सी5 लॉन्च किया। इस नए स्मार्टफोन की कीमत 29,990 रुपए है। इस फोन को सेल्फी लवर्स

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: August 27, 2015 11:42 IST
Sony ने एक्सपीरिया...- India TV Hindi
Sony ने एक्सपीरिया अल्ट्रा सी5 स्मार्टफोन लॉन्च किया, कीमत 29,990 रुपए

नई दिल्ली:  जापान की लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी की भारतीय इकाई ने बुधवार को अपना नया स्मार्टफोन एक्सपीरिया अल्ट्रा सी5 लॉन्च किया। इस नए स्मार्टफोन की कीमत 29,990 रुपए है। इस फोन को सेल्फी लवर्स के लिए बनाया गया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा, "नए स्र्माटफोन में बेहतर डिजाइन, बैट्री और बेहतर कैमरे का इस्तेमाल किया गया है, जिससे मध्यम मूल्य वर्ग वाली उत्पाद श्रेणी में कंपनी का उत्पाद पोर्टफोलियो मजबूत हुआ है।"


फोन में 6 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। यह फोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग 5.0 लॉलीपोप पर काम करता है।  इसका रियर और फ्रंट कैमरा 13 मेगा पिक्सल का है। फोन के दोनों कैमरे में सोनी ट्रेडमार्क एक्समोर आरएस सेंसर लगा है जो बेहतर पिक्चर क्वालिटी का भरोसा दिलाता है। इसमें 2GB Ram और 4G नेटवर्क के साथ साथ 1.7 GHz 64 बिट ओक्टा प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। सोनी के इस फोन में वीडियो स्टेब्लाइजर, वाइड एंगल लैंस 4X डिजीटल जूम और रेड आई रिड्यूक्शन जैसे कैमरा फीचर्स भी मौजूद हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीआरएस, ऐज और जीपीएस जैसे फीचर्स से लैस है।

इसके फ्रंट कैमरे में ड्युअल-एलईडी फ्लैश यूनिट भी है। इस फोन में 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से 200GB तक एक्सपेंडे कर डेटा स्टोर कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए फोन में 2,930mAh की बैटरी दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement