Monday, May 06, 2024
Advertisement

पत्नी से तिलक कराकर भूपेश बघेल ने दाखिल किया नामांकन, कहा- 'सेवा के लिए सदैव समर्पित रहने का वादा आपसे करता हूं'

रविवार को इंडिया टीवी के कार्यक्रम चुनाव मंच में भूपेश बघेल ने कहा कि हमने पिछले चुनाव में जितने भी वादे किए, उन्हें पूरा करके दिखाया। अब इस बार हम नए वादे कर रहे हैं, उन्हें भी पूरा करके दिखाएंगे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: October 30, 2023 14:56 IST
Chhattisgarh, Chhattisgarh Assembly Elections, Bhupesh Baghel- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भूपेश बघेल ने दाखिल किया नामांकन

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव दिन-प्रतिदिन रोचक बनता जा रहा है। राज्य में प्रथम चरण में 20 सीटों पर 7 नवंबर तथा द्वितीय चरण में शेष 70 सीटों पर मतदान 17 नवंबर 2023 कोकराया जाएगा। इसके बाद 3 दिसंबर 2023 को मतगणना होगी और तय हो जाएगा कि राज्य में अगली सरकार किसकी बनेगी। इसी बीच राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पाटन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने से जाने से पहले उनकी पत्नी ने उनका तिलक करके विदा किया। 

पत्नी के द्वारा फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए भूपेश बघेल ने कहा, "हर बार वह दिन याद आता है जब पहली बार नामांकन दाखिल करने गया था। आज पाटन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने भिलाई निवास से निकला हूं। मेरी धर्मपत्नी मुक्तेश्वरी ने हर बार की तरह तिलक किया। आप सबका प्यार मेरा संबल है। छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के लिए, आप सबकी सेवा के लिए सदैव समर्पित रहने का वादा आपसे करता हूं।"

वहीं इससे पहले रविवार को भूपेश बघेल इन इंडिया टीवी के कार्यक्रम चुनाव मंच पर कहा था कि इस समय पूरे राज्य के वोटरों में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह है। इस बार पहले से भी बड़ी जीत होगी। चाहें ED और IT  जितने छापे मारे, पिछली बार हमने 68 सीटें जीती थीं, इस बार 75 पार करेंगे। सीएम बघेल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि उनके इशारे पर ED, IT राजनीतिक बदले की भावना से छापे मार रही है। रायपुर, दुर्ग, भिलाई, कोरबा, रायगढ, बिलासपुर में पता कर लीजिए, जितना मुहल्ले में कुत्ते बिल्ली नहीं घूम रहे हैं, उससे ज्यादा  ये (ED वाले) घूम रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement