Friday, May 10, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी चुनाव मंच पर भिड़ गए राधिका खेड़ा और अजय आलोक, देखिए किस बात को लेकर हो गई बहस

इंडिया टीवी चुनाव मंच पर दोनों नेताओं के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली। दोनों नेताओं के बीच कई विषयों पर तीखी जुबानी जंग देखने को मिली।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: October 29, 2023 19:28 IST
इंडिया टीवी चुनाव मंच पर भिड़ गए राधिका खेड़ा और अजय आलोक- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी चुनाव मंच पर भिड़ गए राधिका खेड़ा और अजय आलोक

Chunav Manch: इंडिया टीवी के चुनाव मंच पर कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता राधिका खेड़ा और भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अजय आलोक के बीच तीखी बहस देखने को मिली। राधिका खरे ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार ने जनता के लिए काम किया है। जनता कांग्रेस पार्टी पर अपना भरोसा जताएगी। उन्होंने कहा कि पहले लोग छत्तीसगढ़ आने से डरते थे। लोगों को एयरपोर्ट के बाहर आने से डर लगता था कि बाहर निकलते ही नक्सलवादी उठा ले जाएंगे। लेकिन आज तस्वीर बदल चुकी है। नक्सलवाद खात्मे की ओर है, क्योंकि बघेल सरकार ने लोगों का भरोसा जीता है।

यहां की राज्य सरकार खुद अपराधों में शामिल रहती - बीजेपी 

वहीं बीजेपी प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि यहां की राज्य सरकार खुद अपराधों में शामिल रहती है। सरकार लोगों को जुएं खिलवाती है और लोगों के साथ धोखा कर रही है। बिहार में इनके ही साथी ने चारा घोटाला किया और यहां इन्होने गोबर घोटाला कर दिया। इन लोगों ने पैसा कमाने के लिए यहां ऐसी-ऐसी स्कीमें निकाली हैं, जिसमें सड़क पहले बनाई जाती है और फिर नाली खोद दी जाती है। ये लोग इस तरह से पैसे बनाते हैं। अजय आलोक ने कहा कि पिछले 5 साल में इन लोगों ने इतने घोटाले किए हैं कि सुबह से लेकर शाम हो जाएगी, लेकिन सूची खत्म नहीं होगी। अजय अलोक ने कहा कि इन्होने धरती और आसमान बेच दिया, अब इनका वश चले तो यह अंतरिक्ष भी बेच दें। 

हम जनता के लिए काम कर रहे, बीजेपी को इससे दिक्कत- राधिका खेड़ा 

वहीं अजय आलोक के आरोपों का जवाब हुए राधिका खेड़ा ने कहा कि बीजेपी वाले दिन-रात घोटालों की बात करते रहते हैं, लेकिन कभी साबित नहीं कर पाए। हम लोगों को के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन इनको दिक्कत इस बात से हो जाती है कि हम महिलाओं को मजबूत बनाने के लिए पैसे देने का वादा करते हैं। हम लोगों को मोबाइल देने की बात करते हैं तो इन्हें दिक्कत इस बात से होती है कि इससे इनके कच्चे चिट्ठे खुल जाएंगे। लोग जान जाएंगे कि हमारी सरकार लोगों के हित और विकास के लिए काम किया। इन्हें इसी बात से दिक्कत है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement