Thursday, May 09, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी चुनाव मंच: बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल और कांग्रेस के नंद कुमार साय के बीच हुई तीखी जुबानी जंग, पढ़िए किसने क्या कहा?

चुनाव मंच के दौरान बीजेपी नेता ब्रजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार ने जमकर घोटाले किए हैं। इन्होंने घोटालों में कई विश्व रिकॉर्ड बनाए हैं। यहां की सरकार ने केंद्र की योजनाओं को राज्य में लागू नहीं होने दिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: October 29, 2023 18:14 IST
CHHATTISGARH, INDIA TV CHUNAV MANCH- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल और कांग्रेस के नंद कुमार सहाय के बीच हुई तीखी जुबानी जंग

Chunav Manch: इंडिया टीवी के चुनाव मंच के बीच भारतीय जनता पार्टी बृजमोहन अग्रवाल और कांग्रेस के नेता नंद कुमार साय के बीच तीखी बहस देखने को मिली। बहस की शुरुआत में बीजेपी नेता ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी खेतों में उतरे। उन्होंने कहा कि वे आज से पहले खेतों में उतरे नहीं और चुनावी फोटोशूट कराने के लिए आज यहां आ पहुंचे। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी को राज्य की ABCD तक नहीं पता है और जमीनी नेता होने की बात करते हैं।

राहुल गांधी अपनी सरकार के घोटालों की बात नहीं करते हैं- बीजेपी 

बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी तमाम बातें करते हैं लेकिन वह राज्य के तमाम घोटाले भूल जाते हैं। वह गोबर घोटाले, शराब घोटाले, कोयला घोटाले, पीएसी, घोटाले और कैम्पा घोटाले की बात नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव के समय इन्होंने ही बेरोजगारों को भत्ता देने, बेघरों को मकान देने की बात कही थी, लेकिन वह आज सब भूल चुके हैं। आज वह फिर से नए वादे लेकर आ गए हैं।

भूपेश बघेल की सरकार ने राज्य के लिए काम किया- नंद कुमार सहाय

वहीं बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस नेता नंद कुमार साय ने कहा कि राज्य सरकार ने बेहतरीन काम कर रही है। भूपेश बघेल ने बच्चों, युवाओं, महिलाओं, किसानों और बुजुर्गों के लिए काम किया है। घोटालों को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम केवल और केवल आरोप लगाने का होता है और वह अपना काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि यहां की सरकार के कामों को रोकने के लिए केंद्र जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। नंद कुमार ने कहा कि आज बीजेपी वाले भगवान राम का नाम तो खूब लेती है, लेकिन काम कुछ नहीं किया।

बीजेपी के पास कोई मुद्दा ही नहीं है- कांग्रेस 

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार देश की पहली सरकार है, जिसने बाकायदा विधानसभा में प्रस्ताव लाकर और बजट में पैसों का प्रावधान कराकर रामायण महोत्सव करवाया। भगवान राम पथ गमन का विकास कराया। अब इनके पास कोई बात करने एक लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए अब यह अपने मन में उठी बातों को आरोपों की शक्ल दे देते हैं। 

ये भी पढ़ें-

'इंडिया गठबंधन का राजनीतिक दूल्हा आएगा और दुल्हन ब्याह कर ले जाएगा', चुनाव मंच पर बोले प्रमोद तिवारी 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement