Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

'इंडिया गठबंधन का राजनीतिक दूल्हा आएगा और दुल्हन ब्याह कर ले जाएगा', चुनाव मंच पर बोले प्रमोद तिवारी

इंडिया टीवी चुनाव मंच के दौरान कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन आज देश के लोकतंत्र और जनता की जरुरत है। इस गठबंधन के सभी साथी साथ में हैं और मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: October 29, 2023 16:13 IST
Chhattisgarh, Chhattisgarh Assembly Elections, India TV Chunav Manch,- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया गठबंधन का राजनीतिक दूल्हा आएगा- प्रमोद तिवारी

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बीच इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कई बड़े दावे किए। प्रमोद टीवी ने कहा कि हम सभी चुनावी राज्यों में जीतने वाले है। इसके साथ ही उन्होंने कहा इन सभी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सभी राज्यों में हार का मुंह देखेगी। इस दौरान जब उनसे इंडिया गठबंधन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि गठबंधन बिलकुल स्वस्थ है। वहीं अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि कभी-कभी सीजनल बुखार आता रहता है। 

अगले लोकसभा में जीतेगा इंडिया गठबंधन - प्रमोद तिवारी 

इस दौरान जब उसने सवाल पूछा गया कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान NDA के नरेंद्र मोदी के सामने गठबंधन का चेहरा कौन होगा? क्या राहुल गांधी मोदी के सामने चेहरा बनाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद जब परिणाम आएगा तब राष्ट्रपति बहुमत पाने वाले दल को बुलाएंगे और मुझे भरोसा है कि वह इंडिया गठबंधन को ही बुलाएंगे, क्योंकि जनता हमें आशीर्वाद देगी।

वहीं जब उनसे फिर पीएम पद के चेहरे को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान इंडिया गठबंधन का राजनीतिक दूल्हा आएगा और चुनाव जीतकर राजनीतिक दुल्हन को ब्याह कर ले जाएगा। प्रमोद टीवी ने कहा कि देश की जनता बीजेपी की सरकार से परेशान हो चुकी है और लोकसभा चुनावों में उनकी विदाई तय है।

जाति जनगणना से पिछड़ों को आगे बढ़ाया जा सकता है- प्रमोद तिवारी 

जाति जनगणना को लेकर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि आज जाति जनगणना देश की जरुरत हो चुकी है। इससे हमें समाज का ताना बाना समझ में आता है। इसके हिसाब से लोगों के लिए योजनाएं बनाई जा सकती हैं। इससे सही मार्ग में विकास की धारा बहेगी। उन्होंने कहा कि जहां भी हमारी सरकार है, वहां हम जाति जनगणना कराएंगे। उन्होंने कहा कि जाति जनगणना का मकसद पिछड़ रहे लोगों को साथ चलना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement