Friday, May 03, 2024
Advertisement

Chhattisgarh Assembly Elections: छत्तीसगढ़ के सियासी अखाड़े में क्या चल रहा है? जानें पल-पल के अपडेट्स

छत्तीसगढ़ चुनाव के दूसरे चरण के लिए सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने मंगलवार शाम को राजधानी रायपुर में रोड शो भी किया। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद रहे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 15, 2023 20:16 IST
Chhattisgarh Assembly Elections- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रियंका गांधी वाद्रा ने रोड शो किया

रायपुर: छत्तीसगढ़ चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने मंगलवार शाम को राजधानी रायपुर में रोड शो भी किया। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को विधानसभा की 70 सीटों के लिए मतदान होगा। शहर के राजीव गांधी चौक पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रियंका एक ट्रक में बने रथ में सवार हुईं। उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजधानी रायपुर की अलग-अलग सीटों के कांग्रेस प्रत्याशी भी मौजूद थे। प्रियंका के रथ पर 'जय श्री राम' लिखा हुआ था। यहां जानें छत्तीसगढ़ चुनाव से जुड़े पल-पल के अपडेट्स-

Chhattisgarh Assembly Elections Live

Auto Refresh
Refresh
  • 5:58 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    रमन सिंह ने मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया

    पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज मनेंद्रगढ़ विधानसभा के सलगवा में बीजेपी प्रत्याशी श्याम बिहारी जयसवाल के लिए चुनाव प्रचार किया।

  • 2:02 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    साजा में अमित शाह की जनसभा, कहा- सट्टेबाजी करने वाली ये सरकार छत्तीसगढ़ से जा रही है

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मुझे आज ही एक पत्रकार ने बताया कि सट्टेबाज भी अब कह रहे हैं कि सट्टेबाजी करने वाली ये सरकार छत्तीसगढ़ से जा रही है।

     

  • 1:34 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    असम के सीएम ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना

    असम के सीएम और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने रायपुर में कहा, 'भूपेश बघेल को पता है कि वह जेल जा रहे हैं, वह अपने साथ 10 अन्य लोगों को भी ले जाना चाहते हैं। अभी उनके पास ईडी भी नहीं आई है। चुनाव के बाद आएगी। यह ईडी की दरियादिली है कि उसने बघेल को चुनाव लड़ने के लिए समय दिया। जो कुछ भी हो रहा है, उससे टीएस सिंहदेव इस समय सबसे ज्यादा खुश हैं।'

  • 10:49 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का छत्तीसगढ़ दौरा आज

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का छत्तीसगढ़ दौरा आज है। वह आज 2 विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

     

  • 9:44 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    छत्तीसगढ़ में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 17 नवंबर को होना है मतदान

    छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए 17 नवंबर को मतदान है। ऐसे में बुधवार शाम को प्रचार-प्रसार थम जाएगा। राजनैतिक दल आज शाम 5 बजे के बाद से चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे।

     

  • 7:02 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    प्रियंका गांधी वाद्रा ने मंगलवार शाम को रोड शो किया

    चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने मंगलवार शाम को राजधानी रायपुर में रोड शो भी किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement