Saturday, June 15, 2024
Advertisement

रायगढ़ में भीषण हादसा, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक; तीनों युवकों की हुई मौत

आए दिन सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती हैं। ऐसे ही छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: May 19, 2024 19:05 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PEXELS सांकेतिक फोटो

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। जिले में एक तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकल की पेड़ से टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक बाइक चला रहे युवक ने अपना नियंत्रण मोटरसाइकल से खो दिया, जिसके बाद यह हादसा हो गया।  पुलिस के मुताबिक घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कर्राहन गांव के पास हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

शादी में शामिल होने जा रहे थे युवक 

बताया जा रहा है कि तीनों युवक शादी में शामिल होने के लिए जा रहा थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है। मरने वालों में विजय भोय, उम्र 20 वर्ष, पीता चूड़ामणि खैरबाहर, लक्ष्मण चौहान, उम्र 24 वर्ष, पिता लोहर साय चौहान, सुबरा, कुलेश्वर पैंकरा उम्र 18 वर्ष, संतोष पैंकरा सुबरा निवासी हैं। 

मौके पर ही हो गई थी मौत 

पुलिस ने बताया कि हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई और पीड़ित जिले के सुबरा गांव के रहने वाले थे। अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए लैलुंगा के एक अस्पताल में भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है। 

चलती ट्रेन के डिब्बे पर गिरा खंभा

वहीं, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बाहरी इलाके में रविवार को एक चलती ट्रेन के डब्बे पर पटरी के पास स्थित लोहे का खंभा गिर गया, जिससे इस घटना में कम से कम तीन यात्री घायल हो गए। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई, जब लोकमान्य तिलक टर्मिनस (मुंबई) जाने वाली शालीमार एक्सप्रेस रायपुर के निकट उरकुरा रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। 

अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पटरी के किनारे स्थित लोहे का खंभा चलती ट्रेन पर गिर गया, जिससे ट्रेन के AC डिब्बे की खिड़कियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। अधिकारी ने बताया कि ट्रेन के रायपुर स्टेशन पहुंचने के बाद घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया, जिसके बाद में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें- MBBS करने के लिए देश में सबसे सस्ते मेडिकल कॉलेज कौन से हैं? 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement