Friday, May 03, 2024
Advertisement

VIDEO: बाइक की टक्कर ऐसी कि काल बनकर आ गई मौत, घटना का वीडियो देख थम जाएंगी सांसें

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ से अम्बिकापुर को जाने वाले नेशनल हाइवे 43 में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: November 22, 2023 21:45 IST
accident live video- India TV Hindi
सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़: मनेंद्रगढ़ से अम्बिकापुर को जाने वाले नेशनल हाइवे 43 में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। दोनो ही घटनाएं पुलिस चौकी नागपुर क्षेत्र में हुई जिस पर पुलिस ने केस दर्ज की है जिसकी जांच की जा रही है। पहली घटना नागपुर चौराहे में हुई जहां सड़क किनारे खड़े ट्रक से बाइक जा टकराई जिससे बाइक में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दल सिंह और राहुल सिंह नामक दोनों ही मृतक मनेन्द्रगढ़ के नजदीक चौघड़ा गांव के रहने वाले थे, जिसमें से एक न्यायालय का कर्मचारी भी है।

वहीं, दूसरी घटना नागपुर से पांच किलोमीटर दूर बरबसपुर में हुई जहां शराब के नशे में कार चला रहे कामता प्रसाद नामक युवक ने विपरीत दिशा से आ रही दो बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना के बाद एक बाइक पर सवार दो लोगो की मौके पर मौत हो गई वहीं दूसरी बाइक सवार एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई ओर दूसरा सवार घायल है। तीनों मृतकों की शिनाख्त हो गई है।

देखें वीडियो

 

दो अलग-अलग घटनाओं में पांच की मौत

मृतकों में से एक सेमरा गांव का शंकर राय है जो अपनी साली नीता जायसवाल को लेकर जा रहा था। वहीं दो सगे भाई-बहन बिलाल और सायरा बानो हैं, जो सूरजपुर जिले के बड़वार के रहने वाले थे। भाई अपनी बहन को छोड़ने नर्सिंग कालेज जा रहा था। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है। कार में सवार चार में से एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक गाड़ी चला रहा युवक फरार है।

मनेन्द्रगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायल महिला नीता जायसवाल बचरापोड़ी के अलावा कार में सवार दो युवकों किसन बैगा व राजेन्द्र यादव का इलाज चल रहा है। कार सवार युवक मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के बदरा के रहने वाले हैं जो अपने घर से कटगोड़ी जाने के लिए निकले थे । घटनास्थल से एक किलोमीटर पहले इन्होंने गाड़ी में ही शराब पी थी और उसके बाद कार चला रहे थे जिसके चलते यह घटना हुई । इस तरह दो घटनाओं ने पांच जिंदगियों को खत्म कर दिया।

(छत्तीसगढ़ से सिकंदर खान की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें

भ्रष्टाचार के आरोप में DGCA के डायरेक्टर कैप्टन अनिल गिल सस्पेंड

बड़ी खबर: उत्तरकाशी सुरंग हादसे के बाद अलर्ट मोड में सरकार, सभी निर्माणाधीन सुरंगों की होगी जांच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement