Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बेहद शर्मनाक: पंजाब में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

पंजाब के जालंधर में एक बहुत ही शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां छह साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 03, 2021 20:15 IST
बेहद शर्मनाक: पंजाब में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या- India TV Hindi
Image Source : PTI बेहद शर्मनाक: पंजाब में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

जालंधर (पंजाब): पंजाब के जालंधर में एक बहुत ही शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां छह साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। बच्ची शनिवार की शाम से लापता थी, जिसका शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। शुरुआती जांच के अनुसार, बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसकी हत्या की गई। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया, 'एक छह साल की बच्ची एक दिन पहले (शनिवार) की शाम से गायब थी। उसका शव पंजाब के जालंधर जिले के एक गन्ने के खेत में मिला है। शुरुआती जांच बताती है कि बच्ची की हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया है।' फिलहाल, पुलिस इसी एंगल से आगे की जांच कर रही है। यह मामला जालंधर के होशियारपुर इलाके के एक गांव का है।

बच्ची के एक 25 वर्षीय पड़ोसी संतोष पर रेप का आरोप है। मृतक बच्ची के माता-पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ था। बच्ची के परिवार का आरोप है कि संतोष उनकी 6 साल की बच्ची को चीज दिलाने के बहाने लेकर गया था, जिसके बाद उसने रेप किया और गला घोंटकर बच्ची की हत्या कर दी।

DSP हरेंद्र सिंह मान भी बच्ची के शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थे। उनका कहना है कि बच्ची गन्ने के खेत से मृत मिली। पड़ोस के संतोष नाम के युवक पर रेप और हत्या का आरोप है। बच्ची के माता-पिता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस की अलग-अलग टीमें रेड कर रही हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement