Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यूपी में नहीं थम रहा अपराध! कानपुर के बाद गोंडा में बच्चे का अपहरण, मांगी 4 करोड़ की फिरौती

अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया कि बच्चे के पिता हरी गुप्ता की तहरीर पर स्थानीय थाने में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस की कई टीमें छानबीन में लगी हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 24, 2020 22:32 IST
6 year old kid abducted in uttar pradesh's gonda । यूपी में नहीं थम रहा अपराध! कानपुर के बाद गोंडा म- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी में नहीं थम रहा अपराध! कानपुर के बाद गोंडा में बच्चे का अपहरण, मांगी 4 करोड़ की फिरौती

गोण्डा. यूपी में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कानपुर में संजीत यादव किडनैपिंग एवं हत्याकांड का मामला अभी थमा भी नहीं है कि अब पूर्वी यूपी के गोंडा में एक व्यापारी के छह साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया है। मामला गोंडा के कर्नलगंज कस्बे का है, जहां शुक्रवार को एक व्यवसायी के छह वर्षीय पुत्र का अपहरण कर लिया गया।

अपहर्ताओं ने फोन पर परिजनों से चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। घटना के बाद से जिले से बाहर जाने वाले सभी मार्गों को सील करके गहन जांच की जा रही है। जिला पुलिस की सर्विलांस और एसओजी की टीम अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद करने में जुटी हुई हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया कि बच्चे के पिता हरी गुप्ता की तहरीर पर स्थानीय थाने में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस की कई टीमें छानबीन में लगी हैं। सर्विलांस की मदद से अपहर्ताओं की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि उम्मीद है कि रात तक अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर बच्चे की सकुशल बरामदगी कर ली जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मोहल्ला गाड़ी बाजार निवासी गुटखा मसाला के व्यापारी राजेश कुमार गुप्ता के छह वर्षीय पौत्र का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने बताया कि वे राजेश गुप्ता के छह वर्षीय पौत्र को थोड़ी दूर पर खड़ी गाड़ी से सेनिटाइजर देने के बहाने उसे अपने साथ ले गए और बाद में बच्चे को लेकर गाड़ी से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि थोड़ी देर बाद एक महिला की आवाज में फोन करके चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई। घटना की सूचना मिलते ही कर्नलगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी कृपा शंकर कनौजिया, प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी प्राप्त की। पुलिस की कई टीम नगर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने में जुटी है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement