Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दुमका गैंगरेप मामले में 40 दिन के बाद FIR दर्ज, आठ युवकों ने मासूम लड़की से की थी दरिंदगी

दुमका में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर आठ लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के 40 दिनों के बाद अब एफआईआर दर्ज की गई है। घटना 25 सितंबर की है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 04, 2023 23:49 IST
dumka gang rape case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दुमका में नाबालिग के साथ हैवानियत

दुमका: झारखंड के शहर दुमका से पिछले दिनों एक शर्मनाक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी, जिसमें एक नाबालिक लड़की से दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया था। सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने उसे निर्वस्त्र कर सड़क किनारे छोड़ दिया था। जानकारी के मुताबिक दसवीं की छात्रा, जो छात्रवृत्ति का पैसा लेने गई थी उसके साथ आठ युवकों ने गैंगरेप किया था और उसे निर्वस्त्र कर सड़क किनारे छोड़ दिया था। इस घटना के बाद सनसनी फैल गई थी। अब इस मामले में 40 दिन बाद शनिवार की शाम थाने में केस दर्ज कराया गया है।

आठ युवकों के खिलाफ केस दर्ज

गैंगरेप की इस घटना में तीन नामजद के अलावा आठ आदिवासी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता अपने घरवालों के साथ एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंची थी। थाना प्रभारी ने यह जानकारी दी है। कहा गया है कि दुमका में सीएसपी केंद्र से पैसा निकालने गई एक किशोरी के साथ  25 सितंबर को सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। 

सड़क पर छोड़कर फरार हो गए युवक

पीड़िता ने बताया कि वह 25 सितंबर को सीएसपी केंद्र से छात्रवृत्ति का पैसे निकालने दुमका आई थी। पैसा निकालने के बाद वह घर लौट रही थी तभी रेलवे स्टेशन-मुखराली रोड पर दो बाइक सवार युवकों ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया और एक घर में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता चीखती-चिल्लाती रही लेकिन लड़कों को उसपर दया नहीं आई। युवकों ने फिर फोन कर अपने दो दोस्तों को भी वहां बुलाया और सभी ने मिलकर गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद उसे फिर जंगल में लेकर चले गए। वहां फोन कर चार साथियों को बुला लिया। फिर सभी ने उसके साथ गलत काम किया।

छात्रा ने रोते हुए बताया कि, जब देर शाम उसकी हालत गंभीर होने लगी तो उसे युवकों ने निर्वस्त्र कर बाइक पर बैठाकर सड़क किनारे छोड़ दिया और भाग गए। दूसरे दिन होश आने के बाद वह किसी तरह घर पहुंची। डर की वजह से उसने घरवालों को कुछ नहीं बताया। काफी पूछने पर उसने आपबीती सुनाई जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement