Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आनंदपुर में छेड़खानी और टक्कर मारने के मामले का मुख्य आरोपी कोलकाता में गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने आखिरकार आनंदपुर छेड़छाड़ मामले और गाड़ी से टक्कर मारने की घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को घटना के 3 दिन बाद गिरफ्तार किया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 09, 2020 23:05 IST
Anandapur Molestation Case, Anandapur Molestation, Anandapur Molestation Arrested- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL कोलकाता पुलिस ने आखिरकार आनंदपुर छेड़छाड़ मामले और गाड़ी से टक्कर मारने की घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोलकाता: कोलकाता पुलिस ने आखिरकार आनंदपुर छेड़छाड़ मामले और गाड़ी से टक्कर मारने की घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को घटना के 3 दिन बाद गिरफ्तार किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अभिषेक पांडे को मंगलवार देर रात कोलकाता के एक निजी स्कूल के पास से गिरफ्तार किया गया। वह उस समय ईएम बाईपास के पास एक कार में था। पुलिस ने कहा कि पांडे घटना के बाद दमदम इलाके में एक गेस्ट हाउस में छिपा था, लेकिन बाद में वह वहां से भाग निकला और ईएम बाईपास के पास कार में छिप गया था।

शनिवार रात से ही फरार था पांडे

इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता के पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा से आरोपी को ढूंढकर तुरंत गिरफ्तार करने के लिए कहा था। पांडे शनिवार रात को घटना के बाद से ही फरार था। कोलकाता पुलिस ने आरोपी के वाहन को पहले ही पहचान लिया था और जब्त कर लिया था और मंगलवार को शहर के पुलिस मुख्यालय में उसकी मां से भी पूछताछ की। छेड़छाड़ की कथित घटना शहर के बीचों-बीच उस समय हुई जब दक्षिण कोलकाता के आनंदपुर इलाके की निवासी नीलांजना चटर्जी कार से अपने पति दीप सत्पथी के साथ घर लौट रही थीं। उन्होंने अपने पीछे एक होंडा सिटी कार में ड्राइवर के पास बैठी एक महिला को मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना। चटर्जी तुरंत अपनी गाड़ी से बाहर निकलीं और होंडा सिटी कार की ओर दौड़ पड़ीं।

सीएम ने की नीलांजना की तारीफ
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद ड्राइवर ने महिला को कार से बाहर धकेल दिया और तेजी से भागने की कोशिश की। कार ने नीलांजना को टक्कर मार दी, जिससे उनकी पिंडली की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया। उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सोमवार को उनकी सर्जरी हुई। बनर्जी ने मंगलवार को नीलांजना चटर्जी की बहादुरी के कार्य के लिए उनकी सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार नीलांजना चटर्जी के सभी मेडिकल खर्चों को वहन करेगी। कोलकाता पुलिस कमिश्नर ने आनंदपुर पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी देबल कुमार दास के माध्यम से चटर्जी से फोन पर बात की। उन्होंने पुलिस प्रशासन से हरसंभव सहायता का भरोसा दिलाया। इसके कुछ घंटों बाद, आरोपी अभिषेक पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया।

फर्जी पहचान के सहारे की थी दोस्ती
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पांडे ने फर्जी पहचान का सहारा लेते हुए करीब एक साल से महिला से दोस्ती कर रखी थी। फोन पर उनकी अच्छी दोस्ती हो गई। जैसे ही उनके संबंध गहरे हुए, महिला शनिवार की रात उससे मिलने गई और वे एक कार में निकले। पुलिस ने कहा कि पांडे ने महिला के साथ वॉट्सऐप चैट हिस्ट्री भी डिलीट कर दी और घटना के बाद उसका सेलफोन फेंक दिया। पुलिस ने रविवार दोपहर गाड़ी के ड्राइवर अमिताभ बसु को गिरफ्तार किया था। कथित तौर पर कार में छेड़छाड़ का शिकार होने वाली महिला ने भी आनंदपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement