Thursday, May 16, 2024
Advertisement

साजिश का पर्दाफाश...जिस लड़की को गोताखोर नहर में ढूंढ रहे थे, उसे पुलिस ने होटल से किया बरामद

महाराजगंज में गोताखोर जिस लड़की की तलाश तालाब में कर रहे थे, वह पुलिस को एक होटल के कमरे में मिली। दरअसल, एक लड़की ने गजब की चाल चली लेकिन फंस गई। जानिए पूरी खबर-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: September 27, 2023 23:48 IST
maharajganj- India TV Hindi
महाराजगंज में अजीबोगरीब घटना

महराजगंज जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां पुलिस और गोताखोर जिस लड़की की तलाश नहर में कर रहे थे, उसे पुलिस ने परतावल के एक होटल के कमरे से बरामद किया है। इसके बाद लड़की की गुमशुदगी का बड़ा खुलासा हुआ है। लड़की ने खुद के अपहरण और आत्महत्या की साजिश रची थी जिस झूठी आत्महत्या की कहानी का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस अधीक्षक डाक्टर कौस्तुभ ने इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी जानकारी दी है।

घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरवा निवासी लालचंद वर्मा ने सूचना दी थी कि उनकी लड़की गायब है और उसका बैग और एक सुसाइड नोट सोमवार को ग्राम बरवा विद्यापति के पास बड़ी नहर के किनारे मिला था। जिसमें उसने आत्महत्या करने और एक लड़के से धोखा मिलने की बात लिखी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था और साथ ही गोताखोरों के साथ मिलकर शव की तलाश कर रही थी लेकिन लड़की का कोई सुराग नहीं मिल रहा था।

मोबाइल ने खोल दिया राज

घटना के एक दिन बीतने के बाद भी जब शव बरामद नहीं हुआ तो पुलिस को लगा कि उसके गायब होने के एंगल से जांच शुरू करनी चाहिए। जिसके बाद लड़की के मोबाइल डिटेल के आधार पर लड़की का लोकेशन परतावल स्थित जायसवाल मैरिज हाल के पास मिला। जिसके बाद छापेमारी कर पुलिस ने लड़की को एक लड़के के साथ एक होटल से बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले का खुलासा किया और बताया कि वह अपने पूर्व प्रेमी से नाराज होकर उसे फंसाने के लिए साजिश रची थी। घर से निकलने के बाद वह नहर के किनारे अपने कुछ कपड़े फेंक दी थी और फिर सुसाइड नोट रखकर परतावल चली गई। जहां मामला शांत होने तक होटल में रुकने का प्लान था और फिर आगे की प्लानिंग की गई थी।

(महाराजगंज से विनय कुमार नायक की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement