Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

आधी रात ATM के बाहर खड़ा था संदिग्ध, दरोगा ने किया सवाल तो अंदर से निकली महिला और कर दी गोलियों की 'बौछार'

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 14, 2021 11:15 IST
ATM loot bareilly firing on police inspector by female goon with friends आधी रात ATM के बाहर खड़ा था- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY आधी रात ATM के बाहर खड़ा था संदिग्ध, दरोगा ने किया सवाल तो अंदर से निकली महिला और कर दी गोलियों की 'बौछार'

बरेली. ATM लूटने के किस्से तो आपने कई सुने होंगे, लेकिन शायद ही सुना हो कि किसी महिला ने एटीएम लूटा है। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला आया है, जहां ATM कटने से ठीक पहले पहुंचे दरोगा पर महिला बदमाश और उसके एक और साथी ने गोलियां चला दी और फरार हो गए। महिला बदमाश की फायरिंग में दरोगा प्रवीण कुमार घायल हो गए हैं।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह साजवाण ने बुधवार को बताया कि आंवला में घंटाघर भूमि विकास बैंक के पास ऑल बैंकिंग एटीएम के बाहर रात मंगलवार रात करीब दो बजे एक संदिग्ध व्यक्ति को खड़ा देख गश्त कर रहे उप निरीक्षक प्रवीण कुमार ने उससे एटीएम के बाहर खड़े होने का कारण पूछा।

इसी दौरान आनन-फानन में एटीएम के अंदर से आए एक महिला और पुरुष ने दारोगा पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली चलाते हुए बदमाश फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों की फायरिंग में उप निरीक्षक प्रवीण कुमार घायल हो गए उन्हें बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी सजवाण ने बताया कि दारोगा अब खतरे से बाहर है। पुलिस टीम ने ऑल बैंकिंग एटीएम के अंदर छानबीन के दौरान पाया है कि दारोगा पर फायरिंग करने वाले अपराधियों के निशाने पर एटीएम था। एटीएम के अंदर गैस कटर मशीन से एटीएम काटने की कोशिश के साक्ष्य मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज में एक महिला व दो पुरुष देखे गये हैं । उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों तक पहुंचने को कई पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement