Baghpat Murder: नहीं थम रहीं गला काटने की वारदातें, अब बागपत में किसान की गर्दन रेतकर हत्या

Baghpat Murder: बागपत के थाना बालैनी के प्रभारी निरीक्षक विरजाराम ने बताया कि थाना क्षेत्र के मविकलां गांव निवासी 45 साल के श्यामवीर की शनिवार की रात सोते समय धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। 

Reported By : PTI Edited By : Swayam PrakashPublished on: July 03, 2022 19:11 IST
Representational Image- India TV Hindi News
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • बागपत में किसान की गला रेतकर की हत्या
  • रात को सोते समय धारदार हथियार से किया हमला
  • देश के कई राज्यों में हुईं गला रेतने की घटनाएं

Baghpat Murder: देशभर के अलग-अलग राज्यों में मानो गला रेतकर हत्या करने का मानो भयावह ट्रेंड चल पड़ा हो। उदयपुर, अमरावती के बाद अब उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से गला काटकर हत्या की घटना सामने आई है। बागपत के बालैनी थाना इलाके के एक गांव में सो रहे किसान की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्रम हत्या कर दी गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। 

सोते समय धारदार हथियार से गला रेता

थाना बालैनी के प्रभारी निरीक्षक विरजाराम ने बताया कि थाना क्षेत्र के मविकलां गांव निवासी 45 साल के श्यामवीर की शनिवार की रात सोते समय धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उन्होंने दर्ज तहरीर के हवाले से बताया कि शनिवार रात को श्यामवीर अपने घर में सो रहा था और उसके पास ही घर के सामने रहने वाला शकील सो रहा था। देर रात करीब डेढ़ बजे श्यामवीर के चिल्लाने की आवाज सुनकर शकील की आंख खुली, तो वह भागकर उनके घर पहुंचा और घटना की जानकारी दी। 

गले के अलावा शरीर के बाकी हिस्सों में भी चोटें

जैसे ही घटना की खबर लगी, परिजनों ने मौके पर आकर देखा तो श्यामवीर का गला कटा हुआ था और शरीर के बाकी हिस्सों पर भी चोटें थीं। आनन-फानन में घरवाले श्यामवीर को मेरठ अस्पताल ले जाने लगे लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में पूछताछ के लिए गांव के ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। किसान के परिजनों ने कहा कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। 

तीन राज्यों से आ चुकी हैं गला रेतने की घटनाएं

बता दें कि हाल ही में राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती के बाद यूपी के अयोध्या से गला काटकर हत्या करने की खबरें आई हैं। उदयपुर और अमरावती के मामलों में बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर गला रेतकर हत्याएं हुईं। जबकि पुलिस का मानना है कि अयोध्या में गला रेतकर हत्या का केस आपसी विवाद का मामला है। 

Latest Crime News