Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कोलकाता में बांग्लादेशी शख्स ने नाबालिग से किया रेप, उसी के मकान में किराएदार था

एक बांग्लादेशी नागरिक द्वारा कोलकाता के बाहरी इलाके में एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी पीड़िता के घर में ही बतौर किराएदार रहता था।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 10, 2023 19:51 IST
Minor Raped, Minor Raped Kolkata, Kolkata Rape Case- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL IMAGE बांग्लादेशी शख्स को नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पास से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलकाता के बाहरी इलाके में एक बांग्लादेशी नागरिक ने 14 साल की एक लड़की को कथित तौर पर अपनी हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने लड़की के यौन शोषण के आरोप में बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया शख्स बांग्लादेश के कोमिला जिले के गाजीपुर इलाके का रहने वाला है। 

नाबालिग के घर में बतौर किराएदार रहता था आरोपी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसी काम के लिए कोलकाता आया आरोपी सोहेल राणा शहर के बाहर के उत्तरी इलाके न्यू टाउन-बालीगुड़ी में किराए के मकान में रहता था। राणा जिस घर में किराएदार था, उसके मालिक की नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण करता था और घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देता था। लड़की से शुरुआत में डर के चलते किसी को अपने साथ हो रही दरिंदगी के बारे में नहीं बताया। हालांकि, सोमवार को उसने अपने माता-पिता को सब कुछ बता दिया, जिसके बाद उन्होंने तुरंत स्थानीय टेक्नोलॉजी सिटी पुलिस स्टेशन से संपर्क किया।

पिछले साल गैंगरेप के आरोप में पकड़े गए थे बांग्लादेशी
बता दें कि 7 अक्टूबर को टेक्नोलॉजी सिटी थाने की पुलिस ने एक रात पहले ही एक पॉश एरिया में देर रात की पार्टी में एक IT प्रोफेशनल के साथ रेप के आरोप में 3 लोगों को अरेस्ट किया था। उस मामले में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसे एक पार्टी में बुलाया गया था, जहां उसके ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में नादिया जिले में भी एक 35 साल की महिला से रेप के आरोप में 3 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों ने होटल में महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। (IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement