Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

फ्री में मटन न देने पर मांस विक्रेता को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी फरार

आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने और कई ग्रामीणों को बुला लिया और धारदार हथियार से मांस विक्रेता के शरीर पर वार कर दिया। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 01, 2021 22:54 IST
Bhojpur Mutton Seller, Bhojpur Mutton Seller Murdered, Mutton Seller Murdered- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मांस विक्रेता द्वारा मुफ्त में मटन नहीं दिए जाने के कारण कुछ लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

आरा: बिहार के भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र में एक मांस विक्रेता को मुफ्त में मटन न देना महंगा पड़ गया। आरोप है कि विक्रेता द्वारा मुफ्त में मांस नहीं दिए जाने के कारण कुछ लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बुरी तरह से घायल मांस विक्रेता को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि एकवारी गांव के रहने वाले अयोध्या गांव के बाहर हनुमान छपरा के समीप मटन-मछली की दुकान चलाते थे। प्रतिदिन की तरह वह मंगलवार की रात हुई घटना के वक्त भी अपनी दुकान पर मटन-मछली बेच रहे थे।

मांस विक्रेता को सड़क किनारे फेंका

आरोप है कि तभी गांव का रहने वाला पूर्णवासी चौधरी दुकान पर आया और मुफ्त में मटन की मांग की। विक्रेता ने जब मटन देने से मना किया तब चौधरी को गुस्सा आ गया और उसने व्रिकेता की पिटाई प्रारंभ कर दी। आरोप है कि इस दौरान उसने और कई ग्रामीणों को बुला लिया और धारदार हथियार से भी मांस विक्रेता के शरीर पर वार कर दिया। इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी विक्रेता को उन्होंने सड़क किनारे फेंक दिया और सभी लोग फरार हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दी गई जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे।

पटना ले जाने के दौरान हुई मौत
ग्रामीणों की मदद से परिजनों ने घायल अयोध्या प्रसाद को इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल ले आए जहां उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। सहार के थाना प्रभारी प्रमेाद कुमार ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि मृतक के परिजन के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी थाना में दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में पूर्णमासी सहित 5 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement