Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सगाई से भड़के मायूस प्रेमी ने पहले युवती को मारा चाकू, फिर काटा खुद का गला

कर्नाटक के उडुपी जिले में एक युवक ने खुद का गला काटने से पहले उस महिला को चाकू मार दिया, जिसने उसे खारिज कर दिया था।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 01, 2021 8:40 IST
सगाई से भड़के मायूस...- India TV Hindi
Image Source : IANS सगाई से भड़के मायूस प्रेमी ने पहले युवती को मारा चाकू, फिर काटा खुद का गला

उडुपी (कर्नाटक): कर्नाटक में पिछले कुछ दिनों में पुरुषों द्वारा महिलाओं को निशाना बनाए जाने का एक और मामला सामने आया है, जिसमें राज्य के उडुपी जिले में एक युवक ने खुद का गला काटने से पहले उस महिला को चाकू मार दिया, जिसने उसे खारिज कर दिया था। यह बात पुलिस ने कही। उडुपी के पास अलेवूर रामपुर निवासी आरोपी संदेश कुलाल (29) की मंगलवार को अस्पताल में मौत हो गई।

उसने सोमवार शाम को संथेकट्टे के पास 28 वर्षीय सौम्याश्री भंडारी को कई बार चाकू मार दिया था, जब वह अपने दोपहिया वाहन से काम करके घर लौट रही थी। मुख्य सड़क पर बार-बार चाकू मारने के बाद संदेश अपना गला रेतकर गिर पड़ा। पुलिस ने बताया कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया। सौम्या की सोमवार देर रात मौत हो गई, जबकि संदेश ने मंगलवार को दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, सौम्या की कुछ दिन पहले किसी अन्य व्यक्ति से सगाई हुई थी और संदेश इस बात से भड़क गया था। सौम्या एक बैंक में डेटा ऑपरेटर के रूप में काम करती थी, जबकि संदेश एक मेडिकल शॉप में काम करता था। उसने संदेश के साथ रिश्ता खत्म कर दिया था, क्योंकि उसके माता-पिता इसके खिलाफ थे। पुलिस सूत्रों ने कहा कि वे एक-दूसरे को 7 साल से जानते हैं।

संदेश ने ब्रेकअप पर आपत्ति जताई और उससे बार-बार सवाल किया, लेकिन उसने उसे नजरअंदाज कर दिया। सोमवार को, संदेश ने मोटरसाइकिल पर उसका पीछा किया, उसे रोका और एक मौखिक विवाद के बाद उसे चाकू मार दिया।

पुलिस ने कहा कि सोमवार को ही बेंगलुरु में एक युवक ने अपनी पूर्व सहकर्मी का गला काट दिया, क्योंकि उसने उसके शादी के प्रस्ताव को फिर से ठुकरा दिया। मृत युवती की पहचान 23 वर्षीय अनीता के रूप में हुई, जो एक निजी कंपनी की कर्मचारी थी और आरोपी की पहचान 22 वर्षीय वेंकटेश के रूप में हुई। दोनों आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे, उन्होंने तीन साल तक एक ही कंपनी में काम किया था और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे।

इसके अलावा पिछले हफ्ते भी बेंगलुरु में एक महिला कॉलेज की छात्रा को उसके एक प्रेमी ने चाकू मार दिया, क्योंकि वह उसके प्रस्ताव को बार-बार ठुकरा रही थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement