Friday, May 10, 2024
Advertisement

विधवा से था 4 बुजुर्गों को प्यार, 5वें की हुई 'एंट्री' तो कर दी हत्या

विधवा महिला चाय की दुकान चलाती थी, जिसका चार बुजुर्गों से संबंध था। पुलिस ने बताया कि इस कहानी में पांचवें बुजुर्ग तृपित शर्मा की एंट्री हो गई और उसने महिला को प्रेम संबंध का निवेदन दिया था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 29, 2022 13:27 IST
हत्या का मामला - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE हत्या का मामला

बिहार के नालंदा जिले में एक बुजुर्ग को आशिकी की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। नालंदा जिले में प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां 30 साल की विधवा के चार बुजुर्ग प्रेमियों ने मिलकर 5वें आशिक की हत्या कर दी। पुलिस ने जब विधवा प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो न सिर्फ मामले का भंडाफोड़ हुआ, बल्कि पुलिस भी हैरान रह गई।

दरअसल, मामला अस्थावा थाना क्षेत्र के बलवापुर गांव की है, जहां 32 साल की एक विधवा चाय की दुकान चलाती थी। उसका संबंध चार बुजुर्गों से था। पुलिस का कहना है कि इसी बीच इस कहानी में बुजुर्ग 70 वर्षीय तृपित शर्मा की एंट्री हो गई। शर्मा ने भी सभी की तरह महिला को प्रेम संबंध का निवेदन दिया। कहा जाता है कि इससे महिला के पूर्व के प्रेमी नाराज हो गए।

पांचवें बुजुर्ग को सुनसान जगह पर बुलाया

बिहार शरीफ (सदर) के डीएसपी डा. शिब्ली नोमानी ने बताया कि महिला के साथ मिलकर सभी ने उनकी हत्या की योजना बना ली। महिला ने चारों के साथ मिलकर शर्मा को 19 अक्टूबर को सुनसान जगह पर बुलाया। इसके बाद शर्मा के साथ मारपीट कर उनकी हत्या कर दी गई और शव को नवनिर्मित सामुदायिक भवन के पानी टंकी में फेंक दिया। इस दौरान उनकी पहचान न हो सके, इसके लिए उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया।

बेटे ने पिता की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई

घटना के दो दिन बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिया। इधर, शर्मा के पुत्र मिट्ठू कुमार ने उसी दिन पिता की हत्या की प्राथमिकी अस्थावां थाने में दर्ज कराई। पुलिस जांच में जुटी ही थी तभी जानकारी मिली कि मृतक अस्थावां पालीटेक्निक कालेज के पास चाय की एक दुकान में अक्सर बैठा करते थे। पुलिस को मृतक का मोबाइल फोन नहीं मिल रहा था। इस बीच, फोन स्विच ऑफ आ रहा था। एक महीने बाद जब फोन खुला तो पहले से ही सर्विलांस पर डाला गया नंबर का राज खुल गया। पुलिस ने महिला के पास से मोबाइल बरामद किया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

डा. शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला टूट गई और इस हत्याकांड का राज खुल गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के क्रम में सभी ने कबूला कि 19 अक्टूबर को पांचों ने 75 साल के तृपित शर्मा को सुनसान जगह पर धोखे से बुलाया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement