Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

गाजियाबाद में सनसनी, BJP विधायक के रिश्तेदार को गोलियों से भूना

गाजियाबाद में दिन निकलते ही भाजपा विधायक के रिश्तेदार की हत्या कर दी गई। VIP इलाके में हुई हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। गुरुवार की सुबह हुई इस वारदात के बाद से लोग सकते में हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 09, 2020 8:36 IST
गाजियाबाद में सनसनी, BJP विधायक के रिश्तेदार को गोलियों से भूना- India TV Hindi
गाजियाबाद में सनसनी, BJP विधायक के रिश्तेदार को गोलियों से भूना

गाजियाबाद: गाजियाबाद में दिन निकलते ही भाजपा विधायक के रिश्तेदार की  हत्या कर दी गई। पूर्व सांसद और JDU नेता केसी त्यागी के घर के सामने ही बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। VIP इलाके में हुई हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। गुरुवार की सुबह हुई इस वारदात के बाद से लोग सकते में हैं।

सुबह 6 बजे हुआ कत्ल

यहां नरेश त्यागी की सुबह 6 बजे बदमाशों ने गोली मार कर हत्या की। पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि सिहानी गेट थाने के लोहिया नगर क्षेत्र में 60 वर्षीय नरेश त्यागी पर उनके घर और पास के पार्क के बीच स्कूटी से आए दो लोगों ने गोलियां बरसा दीं।

स्कूटी सवार बदमाशों ने 5 गोलियां मारी

पुलिस ने बताया कि नरेश त्यागी को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मामले में टीम बनाकर जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार, मॉर्निंग वॉक पर निकले नरेश त्यारी को स्कूटी सवार बदमाशों ने पांच गोलियां मारी।

घटना स्थल से कुछ दूर है BJP विधायक का घर

गौरतलब है कि भाजपा विधायक अजीतपाल त्यागी का आवास भी घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर ही है। यहां आसपास ही कई बड़े अधिकारियों और जजों के सरकारी आवास भी हैं। मृतक नरेश त्यागी राजपाल त्यागी का साला है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement