Friday, March 29, 2024
Advertisement

ओडिशा: भाजपा युवा मोर्चा के नेता की पीट-पीटकर हत्या

मयूरभंज जिले में भाजपा युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के एक नेता की उपद्रवियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 06, 2021 16:41 IST
ओडिशा: भाजपा युवा मोर्चा के नेता की पीट-पीटकर हत्या- India TV Hindi
ओडिशा: भाजपा युवा मोर्चा के नेता की पीट-पीटकर हत्या

बारीपदा (ओडिशा): मयूरभंज जिले में भाजपा युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के एक नेता की उपद्रवियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस वारदात के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

बालासोर में बीजेवाईएम के जिला प्रभारी रंजीत प्रधान (35) अपनी ससुराल जा रहे थे, तभी जिले के कपटीपाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के नुआसाही में उनकी कार को बाइक सवार चार लोगों ने रोक लिया। 

कपटीपाड़ा पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी संजय प्रधान ने कहा कि भगवा दल के नेता की चार लोगों से कथित तौर पर बहस हुई, जिसके बाद उन्हें मौके पर ही पीटा गया। 

बीजेवाईएम नेता को उदाला उप संभागीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि चौथा आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि बीजेवाईएम नेता का शव पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले में जांच जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement