Friday, May 17, 2024
Advertisement

दिल्ली में बदमाशों ने दफ्तर में घुसकर बिजनेसमैन पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, बिजनेसमैन महेंद्र अग्रवाल जिम और स्पा चलाते थे। साथ ही उनका जिम में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों का भी बिजनेस है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Malaika Imam Updated on: December 31, 2022 7:09 IST
बिजनेसमैन की हत्या- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिजनेसमैन की हत्या

Delhi Crime: दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब जिम की मशीन बनाने वाले बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बिजनेसमैन महेंद्र अग्रवाल की आयु 55 साल बताई जा रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। शुक्रवार शाम करीब साढ़े 7 बजे तीन बदमाश हथियारों के साथ महेंद्र अग्रवाल के ऑफिस में दाखिल हुए और बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद महेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हमलावर हत्या के मकसद से ही आए थे और हत्या करने के बाद CCTV का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। फिलहाल पुलिस ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, बिजनेसमैन महेंद्र अग्रवाल जिम और स्पा चलाते थे। साथ ही उनका जिम में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों का भी बिजनेस है। प्रीत विहार इलाके के विकास मार्ग पर स्थित एक बिल्डिंग में एनर्जी जिम और स्पा का आफिस है।

तीन बदमाश आफिस में दाखिल हुए

शुक्रवार को देर शाम करीब साढ़े 7 बजे महेंद्र अग्रवाल अपने आफिस में थे। इसी दौरान हथियारों से लैस तीन बदमाश आफिस में दाखिल हुए और उन्होंने एक के बाद एक तीन गोली महेंद्र अग्रवाल पर चला दी। एक गोली महेंद्र अग्रवाल के सिर पर लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाश वहां से भागते समय आफिस में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए, ताकि उनकी पहचान न हो सके।

पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है। मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि बदमाशों की पहचान हो सके। खबर मिलते ही महेंद्र अग्रवाल के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस परिजनों से भी बातचीत कर रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके महेंद्र अग्रवाल की किसी से रंजिश तो नहीं चल रही थी।  

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement