1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दिल्ली में छीना झपटी करने वालों के हौंसले बुलंद, कभी चेन तो कभी मोबाइल लूट ले जाते हैं बदमाश

दिल्ली में छीना झपटी करने वालों के हौंसले बुलंद, कभी चेन तो कभी मोबाइल लूट ले जाते हैं बदमाश

इस तरह की वारदातों से लोगो के मन मे एक डर की भावना पैदा हो रखी है कि कौन कब कहा लूट का शिकार हो जाए।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: November 21, 2020 10:56 IST
- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आए दिन दिल्ली के अलग अलग इलाको में बाइक या स्कूटी पर बदमाश किसी से भी स्नैचिंग करके फरार हो जाते है

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में लगता है अपराधियों को पुलिस का डर नहीं रहा है। दिल्ली में छीना झपटी करने वाले बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है, पुलिस का कोई डर नही, आए दिन दिल्ली के अलग अलग इलाको में बाइक या स्कूटी पर बदमाश किसी से भी स्नैचिंग करके फरार हो जाते है, विरोध करने पर पिस्टल की नौक पर लूट करके फरार हो जाते है। 

ताजा मामला शनिवार सुबह उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर थाने के अंतर्गत आने वाले ब्रह्मपुरी क्षेत्र का है जहां गली नम्बर 14 से काम पर जाने वाली एक लड़की का मोबाइल स्नैच करके बदमाश स्कूटी से फरार होते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए, ब्रह्मपुरी इलाके में आए दिन स्नैचिंग की वारदातें सामने आ रही है, पुलिस पेट्रोलिंग जरूर करती है लेकिन बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं और उन्हें  पुलिस का कोई डर नहीं लग रहा। अवैध पार्किंग को लेकर भी आए दिन यहां झगड़े होते है पर कोई एक्शन नही। इस मामले में भी जांच के दावे किए जा रहे है।

इससे पहले शुक्रवार को पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत भी एक मामला आया जहां शादी से लौट रहे एक परिवार की महिला सदस्य से एक बदमाश ने चैन लूटने की कोशिश की, महिला ने जब विरोध किया तो बदमाश ने पिस्टल दिखाई और फरार हो गया लेकिन वहां लगे सीसीटीवी में में यह घटना रिकॉर्ड हो गई। हालांकि पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं और पुलिस सिर्फ जांच और जल्द आरोपी को पकड़ने की कोशिश के दावे कर रही है। इस तरह की वारदातों से लोगो के मन मे एक डर की भावना पैदा हो रखी है कि कौन कब कहा लूट का शिकार हो जाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली में छीना झपटी करने वालों के हौंसले बुलंद, कभी चेन तो कभी मोबाइल लूट ले जाते हैं बदमाश News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment