Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मामूली बात पर बेटे को आया गुस्सा, पिता की चाकू से मारकर की हत्या

एक बेटे ने मामूली सी बात पर अपने ही पिता की हत्या कर दी। आपको बता दें कि ये मामला असम का है। जहां बेटे ने चाकू से हमला कर अपने ही पिता की जान ले ली।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 14, 2022 0:53 IST
क्राइम - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA क्राइम

असम के कोकराझार जिले में एक व्यक्ति पर उसके बेटे ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इस घटना के बारे में सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम को हुई। साहिनूर अली नाम के एक व्यक्ति ने अपने पिता पर चाकू से हमला कर दिया।इसके बाद पिता को आनन-फानन में अस्पताल में ले जाया गया लेकिन मौत मौके पर हो गई थी। घटना जिले के सलाकाटी गांव में हुई। पुलिस ने बताया कि परिवारिक वाद-विवाद के कारण ये घटना हुआ है।

क्या था मामला?

मृतक की पहचान बहार अली के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने कहा कि साहिनूर अली और उसके पिता के बीच पारिवारिक मामले को लेकर तीखी नोकझोंक हुई, जो बाद में बहार अली की मौत का कारण बनी। बेटे के हमले के बाद बहार अली को पास के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। साहिनूर अली फरार है।

पुलिस तलाश कर रही है आरोपी की
साहिनूर की मां अनुरा बेगम ने मांग की है कि उनके बेटे को तुरंत हिरासत में लिया जाना चाहिए और उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, अनुरा बेगम चार लड़कों और तीन लड़कियों की मां हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement